जानिए शनि और शुक्र आपकी राश‌ि पर डालेंगे कैसा प्रभाव

जानिए शनि और शुक्र आपकी राश‌ि पर डालेंगे कैसा प्रभाव

वृषभ: आप अपने आप को साथी से दूर पाएंगे। इस समय का प्रयोग अपनी रुचि को पूरा करने व पुराने दोस्तों से फोन पर बात करने में बिताएं।

किसी मित्र या साथी के साथ झगड़ने से आप को तनाव हो सकता है। इस तरह की परिस्थिति में आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण करना सीखना पड़ेगा। इस तनाव से बचने का एक रास्ता है कि बातचीत की दिशा में पहला कदम आप ही बढ़ाएं और यदि शीत युद्ध की सम्भावना है तो उनके साथ नरमी से बातचीत करें। आप में से कुछ लोग अपने कैरियर को ले कर दुविधा में हैं और अपनी रणनीति पर फिर से विचार कर रहे हैं। अच्छा होगा कि आप किसी सलाहकार की सलाह लें। अब तक जो काम रुके पड़े थे, वो आपके उच्च अधिकारी की सहायता से अब धीरे-धीरे पूरे होने शुरू हो जाएंगे।

कोशिश करें कि आज आप दबाव में ना रहें। हो सकता है किसी चिड़ को लेकर तनाव में आ जाएं। अगर आपको ब्लडप्रेशर जैसी समस्या है तो खुद को आराम करने का समय दें ताकि इसका आपकी सेहत पर बुरा असर ना पड़ जाए। आज सब्र एक ऐसी चाबी हो जो सब कुछ ठीक करने में आपको मदद करेगी। आपके लिए जमीन खरीदना तथा इसके लिए पैसा जुटाना कोई मुश्किल नहीं होगा। परन्तु अन्तिम निर्णय लेने से पहले आपको चाहिए कि बाजार के हालात की जांच पड़ताल कर लें।

आगे पढ़िए-

1 2 3 4 5 6 7
No more articles