इस महिला को पसंद है नर कंकाल से सेक्स करना। हैरान हो गए ना आप भी लेकिन हम कुछ गलत नहीं कह रहे हैं बल्कि ये सच है। एक महिला को आदमी जिंदा नहीं बल्कि मरे हुए ज़्यादा पसंद आते हैं। सच ही कहा है किसी ने इस दुनिया में एक से बढ़कर एक नमून भरे पड़े हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक अजीब महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका शौक ही बहुत शौकिंग है। इस महिला को सेक्स करने के लिए जीवित मर्दों से नहीं बल्कि मरे हुए लोगों के कंकाल ज़्यादा पसंद आते हैं। यह महिला स्वीडन के पश्चिमी क्षेत्र में रहती है। इस माहिला के बारे में पुलिस को तब पता चला जब इसके अपार्टमेंट से एक गोली चलाई गई। गोली चलाने के मामले की तफतीश के लिए पहुंची पुलिस को महिला के घर से मानव कंकाल के 100 हिस्से मिले।

इसे भी पढ़िये- जवानी के लिए ये नहाती है सुअर के खून से!

नेक्रोफिलिया की दोषी 37 वर्षीया इस महिला पर मंगलवार को गोटेबोर्ग डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में औपचारिक रूप से मृतक की शांति के उल्लंघन का मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने जब घर की अच्छी तरह से तलाशी ली तो उन्हें एक सीडी भी मिली, जिसका टाइटल था- “माय नेक्रोफिलिया”। इसके साथ ही कई ऐसी फोटो भी मिली हैं, जिनमें महिला को कंकाल के साथ सोते, चूमते व सेक्स करते हुए पाया गया। जहाँ एक ओर साधारण इंसान कंकाल के पास भी जाने से डरता है वहीं यह महिला कंकाल के साथ लिपटकर सोती थी।

इस महिला को पसंद है नर कंकाल से सेक्स करना!

source

महिला ने पुलिस को यह बताया कि वह इन कंकालों को केवल ऐतिहासिक महत्व के उद्देश्यों के खातिर जमा कर रही थी। प्रोसिक्यूटर क्रिस्टिना एरनबॉर्ग स्टाफ्स के अनुसार गोपनीय जांच में पाया गया है कि महिला ने इन कंकाल का प्रयोग सेक्सुअल एक्ट्स में भी किया गया है। पुलिस ने महिला की कंकाल के साथ सोते हुए कुछ फोटो भी कोर्ट मेन दिखाई है।

No more articles