ब्वॉयफ्रैंड को पता तो सेक्स के फंडे तो एक बार में ही गर्लफ्रैंड को हो सकता 20 बार आर्गेस्म , SEX के समय पुरुषों का एक ही बार स्खलन होता है, दूसरी बार तैयार होने में कुछ समय लग सकता है और कुछ लोगों को कई घंटे या दूसरे दिन का इन्तजार करना पड़ता है लेकिन एक रिसर्च में दावा किया गया है कि सेक्स के दौरान करीब 70 फ़ीसदी महिलाओं का एक ही सत्र में 20 बार Orgasm यानी पानी निकल सकता है, इसका मतलब है कि महिलायें 20 बार क्लाइमक्स पर पहुँचने का अनुभव कर सकती हैं और उनकी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी हो सकती है लेकिन इसके लिए उनका पार्टनर सही होना चाहिए।

कई रिसर्च में पहले ही बताया जा चुका है कि सेक्स के दौरान कई महिलाओं में एक से अधिक बार Orgasm होता है, हाल ही में डॉ डेविड डेलविन और उनकी पत्नी डॉ क्रिस्टीन वेब्लर ने 20-24 साल की 1250 महिलाओं से उनके Orgasm को लेकर सवाल पूछे। रिसर्च सर्वे में उन्होंने पाया कि बड़ी संख्या में महिलाओं को Orgasm यानी सम्भोग के विषय में समस्याएं कर चिंताएं थीं।

करीब 12 फ़ीसदी महिलाओं को सेक्स के समय दर्द होता था। महिलाओं के बीच स्खलन (Ejaculation) भी आम पाया गया, 50 फ़ीसदी महिलाओं को स्खलन होता था। महिलाओं में स्खलन के समय निकलने वाले पानी की मात्रा भी ठीक ठाक थी। ज्यादातर महिलाओं को पार्टनर द्वारा Clitoris यानी भाग्नाशय को टच करने से अधिक ख़ुशी मिलती थी

डॉक्टरों ने निष्कर्ष में कहा कि ऐसा नहीं है कि सभी महिलाओं में एक से अधिक बार Orgasm हुआ था लेकिन करीब 70 फ़ीसदी महिलाओं को एक से अधिक बार Orgasm हुआ था और कईयों को 20 बार Orgasm हुआ था जिसका मतलब है कि अगर महिलाओं से सही से सेक्स किया जाए तो उन्हें एक ही सत्र में 20 बार Orgasm हो सकता है.

कुछ महिलाएं और पुरुष अभी भी यही सोचते हैं कि केवल पेनिस को अन्दर बाहर करने से ही महिलाओं को Orgasm हो जाता है यानी पेनिस की रगड़ उन्हें क्लाइमेक्स पर पहुँचा सकती है। अधिकतर महिलाओं को रोजाना यानी हमेशा सेक्स के समय 1-4 बार Orgasm होता था। 5 में से 4 महिलाओं का पेनिस से Orgasm होता ही नहीं था और उन्हें Orgasm तक पहुँचने के लिए उनके Clitoris को रगड़ना पड़ता था।

No more articles