एक आर्मी वाले की बीवी है होना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात होती है। क्योंकि ज्यादातर समय जवानो को घर से दूर ही रहना पड़ता है। ‘लैरी स्कैफर’ और ‘मिस्टी’ की शादी साल 2008 में हुई थी। 2012 में  मिस्टी के पति स्कैफर को अफगानिस्तान शिफ्ट होना पड़ा था। लेकिन जब पति देव घर आए तो पत्नी को देखकर उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

पति जब घर आया तो अपनी क्यूट सी बेटी को देखकर खुश हो गया लेकिन जब बीवी को देखा तो उसके होश उड़ गए। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर पत्नी ने ऐसा क्या कर दिया कि पति के होश उड़ गए। तो चलिए आपको बताते ही देते हैं की पत्नी ने ऐसा क्या कर दिया की पति के होश उड़ गए।

2 सालों बाद घर लौटे फौजी पति को बीवी ने दिया ऐसा सरप्राइज...देखकर यकिन नही होगा

दरअसल जब मिस्टी के पति उन्हें छोड़ कर गए थे तब मिस्टी का वजन 95 किलो था और वो बेहद मोटी दिखती थी। लेकिन मिस्टी अब किसी मॉडल से कम नहीं दिखती हैं। उन्होंने अपने आप को स्लिम कर लिया है। वो एकदम स्लिम और फिट दिखती हैं। पति के लिए ये किसी बड़े सरप्राइज की तरह था और वो मिस्टी को देखकर पहचान ही नहीं पाए।

कुछ देर तक मिस्टी को उनके पति निहारते ही रहे। फिर उन्होने पुछा ‘कौन हो तुम’? मिस्टी बिना जवाब दिए मुस्कुराईं और रो पड़ीं। फिर क्या था ये जवान भी हंसते हंसते रो पड़ा और बोला ‘ओ माय गॉड’ और फिर जोर से अपनी बीवी और बेटी को गले लगा लिया। ये देखकर वहां मौजूद हर कोई भावुक हो गया।

No more articles