इस तरह करेंगे सेक्स, तो हो जाएंगे नामर्द। जी हां सेक्स करते समय अगर आप इस पोजिशन का इस्तेमाल करेंगे तो कुछ सालो में आप हो सकते हैं नामर्द। सेक्स में पोजिशन  का अपना एक अगल महत्व होता है लेकिन कई बार ये पोजिशन  आपके लिए घातक भी बन सकती है। आज हम आपको ऐसी ही पोजिशन के बारे में बताएंगे जिसे आप गलती से भी करें क्योंकि ऐसा करना आपको पद सकता है भरी। ये पोजिशन  है “वूमन ऑन टॉप” यौन संबंध बनाते समय अक्सर पुरुष की दिलचस्पी महिलाओं को ऊपर रखने की होती है। और इसी पोजिशन  को कहते हैं “वूमन ऑन टॉप” कहा जाता है। लेकिन ऐसा करना पुरुषों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। क्योंकि पुरुषों के जननांग में फै्रक्चर (पेनाइल फ्रैक्चर) के अधिकांश मामले इसी सेक्स पोजिशन के कारण सामने आते हैं।

इसे भी पढ़िये- कॉन्डोम का इस्तेमाल हो सकता है जानलेवा! सावधान

इस तरह करेंगे सेक्स, तो हो जाएंगे नामर्द!

source

कनाडा के शोधकर्ता दल के एक लेखक ने लिखा, “हमारे अध्ययन में यह बात सामने आई है कि वूमन ऑन टॉप पोजिशन सबसे खतरनाक सेक्स पोजिशन है, जो पेनाइल फ्रैक्चर का अहम कारण बनता है।” खबरों के मुताबिक, अध्ययन के लिए ब्राजील के शहर कैंपिनास के तीन अस्पतालों के आंकड़ों का अध्ययन किया गया।

इसे भी पढ़िये- सेक्स करने के बाद महिलाएं क्यों हो जाती हैं मोटी!

इस दौरान उन्होंने 13 साल की समयावधि में संदिग्ध पेनाइल फ्रैक्चर से पीड़ित लोगों का साक्षात्कार लिया। इनमें से आधे लोगों ने कहा कि जननांग में दर्द महसूस होने से पहले उन्हें टूटने की आवाज सुनाई दी। जबकि कुछ ने सूजन होने की भी बात कही। लेखक ने कहा, “हमारे निष्कर्ष में इस बात का खुलासा हुआ है

कि वूमेन ऑन टॉप पोजिशन में प्राय: महिला अपने पूरे वजन के साथ गति को नियंत्रित करती है। इस अवधि में गलत दिशा में अचानक प्रवेश के प्रयास के कारण पेनाइल फ्रैक्चर होता है।” साथ ही कहा गया, “वहीं इसके उलट इसी पोजिशन में जब गति का नियंत्रण पुरुष के हाथ में होता है, तो पेनाइल फ्रैक्चर की संभावना कम होती है।”

No more articles