महिला ने दो बच्चों को जन्म देने बाद सेक्स चेंज करवाया, बन गई मर्द और कर ली दूसरी शादी , ब्रिटेन में दो बच्चों का एक पिता अपनी आठ साल की शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद महिला बन गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के जेम्स कोहेन ने अपनी पत्नी को एक दिन बताया कि वह पुरूष के रूप में खुद को सहज नहीं पाता है और वह लिंग परिवर्तन कराकर महिला बनना चाहता है।

जेम्स ने अपना नाम बदल कर ‘कारा’ कर लिया है और फिलहाल लिंग परिवर्तन करवाने के लिए हार्मोन थैरेपी ले रहे हैं और उसका असर उनके शरीर पर दिखाई देने लगा है। अब वह पूरी तरह से महिलाओं की तरह बाल रखते हैं और कपड़े भी पहनते हैं। गौरतलब है कि जेम्स और आइरियन ने 2009 में शादी की थी। बड़ी बेटी सेरेन 7 साल की है और छोटी बेटी इलेक्ट्रा अभी 6 साल की है।

आश्चर्य की बात यह है कि कोहेन की पत्नी आइरियन ने भी इस बात पर कोई आपत्ति नहीं जताई और अपने पति को एक महिला के रूप में साथ रहने पर सहमति दे दी। पत्नी आइरियन का कहना है कि भले ही मैंने अपने पति को खो दिया हो, लेकिन अब महिला के रूप में मुझे घर में एक बेस्ट फ्रेंड मिल गई है। मैं इससे खुश हूं। इसके अलावा इस दंपत्ति की दो बेटियां भी हैं, जिन्हें अपने पापा को महिला के रूप में देखने पर कोई आपत्ति नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये अजूबा परिवार अभी भी साथ रह रहा है और पति-पत्नी अलग नहीं होना चाहते हैं। पत्नी आइरियन का कहना है कि मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं।

 

No more articles