पति के बाहर जाते ही प्रेमी को बुलाया करने लगी सेक्स, लेकिन प्रेमी का प्राइवेट फंस गया उसके… , दक्षिण अफ्रीका के जोहांसबर्ग से एक अजीबोगरीब खबर है। पिछले दिनों शहर के मुख्य इलाके से अचानक एक फ्लैट से मदद मांगने की आवाज आने लगी, जो थोड़ी ही देर में चीख में बदल गई। मकान के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद पुलिस ने आकर मामला सुलझाया। बताया जाता है कि लोग उस औरत को देखने के लिए जमा हो गए, जो अपने पति को धोखा दे रही थी। लेकिन सेक्स के दौरान उसके प्रेमी का लिंग महिला के प्राइवेट पार्ट में फंस गया।

स्थानीय लोगों और मीडिया की खबरों के मुताबिक, एक जादू-टोना करने वाली महिला का दावा है कि ऐसा उसके जादू के कारण हुआ है। महिला के मुताबिक, सशा के पति नील (42) को पत्नी पर शक था और इसलिए वह उसे रंगे हाथों पकड़ना चाहता था। ऐसे में नील ने जादूगरनी से संपर्क किया, जिसके बाद उसने एक मंत्र दिया। इस कारण ही सशा के प्रेमी का लिंग फंस गया और वह नील के आने तक बाहर नहीं आएगा।

पुलिस ने बताया कि इस घटना की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और करीब 2000 लोग मौके पर जमा हो गए। बाद में एंबुलेंस बुलाया गया और दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों की समस्या का समाधान हुआ। डॉक्टरों का कहना है कि कई बार सेक्स के दौरान अपवाद स्वरूप ऐसी घटना हो जाती है। इसके पीछे की वजह यह है कि महिला के प्राइवेट पार्ट का अंदरूनी हिस्सा रगड़ के कारण अकड़ जाता है और अपवाद के तौर पर ऐसी घटना हो जाती है।

ब्रिटिश अखबार ‘डेली मेल’ के मुताबिक, सशा नगमा (34) अपने पति के ऑफिस जाने के बाद प्रेमी सोल कोबोजो (22) के साथ फ्लैट में शारीरिक संबंध बना रही थी, लेकिन चरम सुख प्राप्त करने के बाद सोल का लिंग महिला के प्राइवेट पार्ट में फंस गया। दोनों ने पहले तो अपने स्तर पर इसे निकालने की पूरी कोशि‍श की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो मदद के लिए पुकारने और फिर चिल्लाने लगे।

सशा के एक पड़ोसी प्रिस्कि‍ला (34) ने बताया कि उसने पहले फ्लैट से कुछ आवाजें सुनी, उसे लगा कि दोनों प्रेम में लीन हैं। लेकिन थोड़ी ही देर में मदद की आवाज आने लगी और फिर चीख-पुकार मच गई। प्रिस्कि‍ला ने कहा, ‘जब मैंने दरवाजा खोला तो देखा कि सशा का प्रेमी उसके ऊपर लेटा हुआ है ओर दोनों मदद के लिए चिल्ला रहे हैं।’

No more articles