क्लिप में शेर कर रहा था महिला के साथ सेक्स, इसी चक्कर में हो गई शख्स को जेल , ब्रिटिश नागरिक एंड्रयू हॉलैंड के लिए मोबाइल में पॉर्न क्लिप रखना जीवन का सबसे बड़ा सिरदर्द साबित हो गया। इस कारण न सिर्फ उन्हें 6 महीने की जेल हुई ब्लकि एक साल तक अपनी छोटी बेटी से भी जुदा रहना पड़ा।

इतना ही नहीं, वह जहां भी जाते लोग उन्हें धिक्कारते और कई बार हमला भी कर देते। हालांकि अब मामला सुलझ चुका है और कानूनी तौर पर उन्हें इससे छुटकारा भी मिल गया है। इंडीपेंडेंट अखबार में छपी खबर के मुताबिक, क्लि‍प को ध्यान से सुनने के बाद उसमें इंसान की आवाज को पहचान लिया गया और आखि‍रकार एंड्रयू पर से सारे चार्जेज हटा लिए गए।

एंड्रयू की यह दर्द भरी दास्तान एक दोस्त की ओर से भेजे गए एक पॉर्न क्लिप से शुरू होती है। दरअसल, इस क्लि‍प में एक महिला को एक बाघ के साथ सेक्स करते दिखाया गया है। क्लि‍प के बारे में जब लोगों को पता चला तो एंड्रयू पर केस दर्ज हो गया और उन्हें जेल जाना पड़ा। यही नहीं, इस दौरान उन्हें हार्टअटैक भी आने वाला था। लेकिन करीब 6 महीने की जेल के बाद एंड्रयू यह साबित करने में सफल रहे कि क्लि‍प में दि‍खाया गया बाघ असल में बाघ के लिबास में एक इंसान है।

No more articles