फेसबुक पर लड़की से दोस्ती का उसे एक मतलब पता था, कि उसे उसका रेप करना है , गुरुग्राम में खुद को आइटी कंपनी में अधिकारी बता कर एक युवक ने अपनी फेसबुक फ्रेंड से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़िता का कहना है कि बाद में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई। इसी बीच आरोपी गुरुग्राम आने पर पीड़िता के फ्लैट पर रुका और शादी का प्रस्ताव रखा। युवती का कहना है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया।

पीड़िता का कहना है कि शादी का दबाव डालने पर आरोपी ने मोबाइल बंद कर सम्पर्क तोड़ लिया है। शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने शनिवार को अनिकेत सूरी पर दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। रविवार को युवती का मेडिकल और जज के सामने बयान दर्ज करा दिया गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी है।

सोहना रोड निवासी 28 साल की युवती एक निजी कंपनी में कार्यरत थी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि पिछले साल फेसबुक पर अनिकेत नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। आरोपी ने अपना परिचय आइआइटी खड़गपुर वेस्ट बंगाल के रुप में दिया था।

No more articles