बाप करना चाहता था बेटी का रेप, बेटी ने कर दिया बाप के साथ कांड , बरेली के गोल्डन ग्रीन पार्क में रेप की कोशिश के विरोध में बेटी ने लेक्चरर बाप की हत्या कर दी। लोहे की रॉड से पिता पर ताबड़तोड़ हमले किए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटी को हिरासत में ले लिया है। घटना की तहरीर बारादरी पुलिस को दी गई है।

बेटी ने बताया रात करीब सवा दो बजे पिता सोमपाल सिंह उसके बेडरूम में घुस आए। उसके साथ रेप करने की कोशिश की। विरोध करने पर गला दबा दिया। किसी तरह कमरे में रखी लोहे की रॉड उसके हाथ आ गई। उसने रॉड से सोमपाल सिंह के सिर पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए ।

इससे लहुलुहान होकर सोमपाल सिंह वहीं गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के फौरन बाद लड़की ने अपनी मां ममता को फोन पर इसकी जानकारी दी। उसने बताया कि पिता ने रेप की कोशिश की तो मैंने उन्हें लोहे की रॉड से मार डाला है। ममता ने कंट्रोल रूम को फोन किया। सूचना मिलते ही एसपी सिटी समीर सौरभ, सीओ आकाश तोमर, इंस्पेक्टर बारादरी राजेश सिंह समेत फॉरेंसिक टीम वहां पहुंच गई । पुलिस ने बेटी को हिरासत में ले लिया है। लोहे की रॉड कब्जे में ली गई है। बेटी की मां ममता की ओर से हत्या की तहरीर थाना बारादरी पुलिस को दी गई है ।

1 2
No more articles