प्रिंस विलियम की मां प्रिंसेज डायना का भूत लोगों को परेशान कर रहा है। ब्रिटेन के लोगों को लगता है हाईग्रूव में कुछ है जिसकी परछांई डायना की तरह है।

प्रिंसेज ऑफ वेल्स डायना की मौत 1997 में जिस वक्त हुई थी उस समय उनकी उम्र सिर्फ 36 साल की थी। उनको नार्थैप्टनशायर के ऑलथॉर्प में दफनाया गया था। लेकिन लोगों को लगता है कि डायना अब भी जिंदा है और उनके साथ हैं। अब हाईग्रूव में डायना का भूत देखे जाने का दावा हो रहा है।

हाईग्रूव वो जगह है जहां डायना और प्रिंस चार्ल्स अपना क्वालिटी टाइम स्पेंट करते थे। ये जगह ब्रिटिश राजघराने के लिए काफी मायने रखती है। यही वो जगह है जहां प्रिंस विलियम और प्रिंस हैरी का बचपन बीता।

अंग्रेजी अखबार डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक हाईग्रूव के बारे में सबसे चौंकाने वाली बात यही है राजकुमारी की डायना की परछांई आज भी वहां मंडरा रही है। डायना की निशानियों को वहां बेहद करीब से देखा जा सकता है। अब एक खौफनाक सच्चाई भी इसके साथ जुड़ गई है। कहा जाता है कि डायना वहां अपने बच्चों के साथ खेलती है। जब विलियम और हैरी अपने ट्री हाउस, रोप लैडर पर चढ़ते हैं तो वो उनको देख रही होती है।

हाईग्रूव में डायना की एक मूर्ति भी लगी है। साथ ही यहां धूमने आने वाले उस ऐतिहासिक मलबेरी पेड़ को भी देख सकते हैं जो हैम्पटन कोर्ट में हेनरी VIII के लगाए पेड़ की कटिंग से लगाया गया है। स्प्रिंग सीजन में खिलने वाले फूल भी हाईग्रूव्स की शान है। लेकिन यहां आने वालों को डायना का भूत सता रहा है और ये भी हाईग्रूव का एक खौफनाक सच बनता जा रहा है।

No more articles