पहचानिए ये मर्द है या औरत? कन्फ्युज हो गए ना आप भी। लेकिन हम आपको बता दें ये कोई आदमी नहीं बल्कि पूरी तरह से औरत हैं।

अमेरिका की रोज अपने आप में खास हैं। इनके पूरे चेहरे पर दाढ़ी किसी भी मर्द की तरह है। लेकिन रोज किसी भी महिला की तरह अपने आप को बेहद सेक्सी मानती हैं।

पहचानिए ये मर्द है या औरत! हैरान करने वाली खबर

source

रोज अब 39 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके चेहरे पर दाढ़ी उसी वक्त आ गई थी जब वो केवल 13 साल की थी। हालांकि अपने चेहरे पर दाढ़ी देखकर उन्होंने तुरंत शेविंग करना शुरू कर दी। बीस साल तक वो रोजाना शेव करती थी।

पहचानिए ये मर्द है या औरत! हैरान करने वाली खबर

source

रोज ने कहा कि दाढ़ी बढाने के बाद उसका आत्मविश्वास बढ़ गया है। दाढ़ी के साथ ही वो अपने आप को खूबसूरत महसूस करती है। उसका कहना है कि काफी समय तक दुनिया से हकीकत छिपाने के बाद अब वो अपने सही रूप में लोगों के सामने हैं।

पहचानिए ये मर्द है या औरत! हैरान करने वाली खबर

source

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि रोज को ये बीमारी क्यों है लेकिन उसे लगता है कि ये कुछ अनुवांशिक कारणों से बना पॉलीसिस्टिक सिंड्रोम है। वो अपने बाल  लेजर ट्रीटमेंट के जरिए भी साफ नहीं करवाना चाहती है उसे लगता है कि इसमें बहुत दर्द होगा और इसका कोई फायदा भी नहीं होगा।

रोज का कहना है कि राह चलते अक्सर लोग उसे घूरते हैं लेकिन उनसे भी रोज को कोई ऐतराज नहीं है। इंस्टाग्राम पर भी रोज के सैंकड़ों चाहने वाले हैं।

उसका कहना है कि किसी भी औरत की तरह वो भी खुद को एक औरत समझती है जो कि सेक्सी भी है और उत्तेजक भी। रोज का कहना है कि अब उसने दाढ़ी के साथ जीने की आदत डाल ली है और उसे साफ कराने का उसका कोई इरादा नहीं है।

No more articles