मुर्दाघर के अटेंडेंट ने 100 महिलाओं की लाश के साथ किया रेप , खबर विचलित करने वाली है, क्‍योंकि यह इंसान के हैवानियत की हद है। हवस की भूख दरिंदगी की सीमा को कैसे पार कर जाती है इसका एक उदाहरण अमेरिका के ओहियो में देखने को मिला है। यहां एक मुर्दाघर (मॉर्चरी) के अटेंडेंट पर 100 लाशों के साथ सेक्‍स करने का आरोप है। खास बात यह है कि मामले में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है।

मामले की सुनवाई के दौरान डगलस ने अदालत से कहा, ‘मैं बस अपनी पैंट उताकर उन पर सो जाता था। लेकिन जब मैं बिना शराब पीए काम पर जाता था तब ऐसा नहीं होता था।’ डगलस ने बताया कि इस दौरान उसने गला घोंटकर मारी गई एक छह महीने की गर्भवती महिला की लाश के साथ भी सेक्सी किया।

डगलस के मामले में खास यह भी है कि उसके अपराध की शिकायत उसकी पत्नी ने की। डगलस के जुर्म की पुष्टि एक के शव से मिले वीर्य के डीएनए परीक्षण के जरिए हुई। डगलस द्वारा लाशों से रेप की बात तब सामने आई जब एक मृत महिला के हत्यारे ने अपने ऊपर लगाए गए रेप के आरोप को चुनौती दी।

अमेरिकी अखबार न्यूयार्क डेली न्यूज में छपी खबर के मुताबिक हेमिल्टन निवासी केनेथ डगलस ने 1976 से 1992 के बीच महिलाओं की लगभग 100 लाशों के साथ सेक्‍स किया। डगलस ने अपने जुर्म को कबूल करते हुए बताया कि वह उन लाशों के साथ सेक्स करने से पहले जमकर पीता था और ड्रग्‍स भी लेता था।

No more articles