जब जमाना ऑनलाइन हो रहा है तो सेक्स भी ऑनलाइन नज़र आ रहा है। एक सर्वे के मुताबिक दुनियाभर में ‘ डॉमीनेटरिक्स ’ का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है। लोगों की फैंटसी पूरी करने के लिए हजारों महिलाएं पूरी दुनिया में हर वक्त ऑनलाइन रहती हैं।
कॉन्डोम कंपनी ड्यूरेक्स के सर्वे से साफ हुआ है कि ऑनलाइन रहने वाली महिलाएं दिनभर में एक-एक लाख रुपए तक कमा रही है। डॉमीनेटरिक्स के लिए एक मिनट का 500 रुपए तक चार्ज लिया जा रहा है। इसी सर्वे के मुताबिक अपनी सेक्सुअल फैंटेसी पूरी करने के लिए डॉमीनेटरिक्स में मर्दों की पहली पसंद बॉन्डेज सेक्स एंज़ॉय करना है।

अंग्रेजी अखबार द सन के अनुसार ब्रिटेन में पिछले दिनों 55 साल के एक डॉक्टर ने अपनी डॉमीनेटरिक्स पिक्चर ऑनलाइन पोस्ट कर दी। डॉक्टर के पेट पर उसकी मेड का नाम लिखा था जिसके साथ उसने शारीरिक संबंध बनाए। हालांकि डॉक्टर को बाद में हॉस्पिटल से सस्पेंड कर दिया गया। ग्लासगो की रहने वाली 34 साल की एना वैसे तो काफी स्ट्रिक्ट है कि लेकिन ऑनलाइन डिमांड होने पर उन्हें लेटैक्स पहनने में भी कोई ऐतराज नहीं है।

ब्रिजटन की मिया हरिंगटन का कहना है कि शायद मर्द हमसे कुछ ऐसा सीखना चाहते हैं जिसे वो अपने घर पर आजमा सकें। मिया कहती हैं महिलाओं और पुरुषों के अलावा तमाम कपल्स भी उनके क्लाइंट हैं और वो अपने सेक्सुअ फैंटेसी मुझे देखकर पूरी करना चाहते हैं।

No more articles