भारत में वर्जिनिटी को लेकर काफी भ्रम है। अक्सर लड़के सोचते हैं कि उनकी शादी किसी वर्जिन लड़की से ही हो लेकिन वर्जिनिटी कैसे पता लगाएं, इसकी जानकारी उन्हें नहीं होती

वर्जिनिटी के कई लेवल्स बन गए हैं। कोई सती-सावित्री टाइप वर्जिन होती है तो कोई झूठ-मूठ की वर्जिन होने का दावा करती है।

1950-60 के दशक की तरह, सुपर डुपर वर्जिंन किसी के छूने से भी घबरा जाती हैं। ऐसी वर्जिंन ने कभी किसी मर्द को किस तक नहीं किया होता है, खुद को सैटिस्फाई करने की बात तो छोड़ ही दीजिए। जबकि इनके कई ब्वॉयफ्रेंड्स रह चुके होते हैं लेकिन वो उन्हें सेक्स का मजा चखने नहीं देती। मगर वो अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ किसिंग और कडलिंग में इंवॉल्व हो चुकी होती हैं।

Young couple in love outdoor

ये वो वर्जिंन होती हैं जिन्होंने पेनेट्रेशन छोड़कर बाकी सबकुछ ट्राई कर रखा होता है। अब फैसला आपको करना है कि जो वर्जिन बेड पर प्रोफेशनल की तरह आपको चौंका सकती हैं, उन्हें आप वर्जिन कंसीडर करेंगे या नहीं।

कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं जिनकी वैजाइना कुछ समय तक सेक्स ना करने पर नॉर्मल साइज में लौट आती हैं। तो अगर ऐसी लड़कियां रेगुलर इंटरकोर्स ना करें तो वर्जिनिटी टेस्ट में आसानी से पास हो जाती हैं। फिर भी ऐसा कोई तरीका नहीं जिससे आप पता लगा सकेँ कि कोई लड़की वर्जिन है या वर्जिन होने का दिखावा कर रही है।

No more articles