राशि के अनुसार जानें महिलाओं का सेक्स व्यवहार, देखिए वीडियो

राशि के अनुसार जानें महिलाओं का सेक्स बिहैवियर। अक्सर लोग ज्योतिष और धर्म और अपनी सुविधा के लिए अपनाते है। क्या आपको पता है कि राशि का व्‍यक्ति के सेक्‍सुअल बिहेवियर पर बेहद असर पड़ता है और वो कैसे ये आज हम आपको बताएंगे।

1) मेष राशि वाली महिलाओं का माथा और मुख काफी संवेदनशील होता है। इन जगहों पर चुंबन लेने से वो सेक्‍स के प्रति काफी जल्‍दी उत्‍तेजित हो जाती हैं। उनके बालों पर धीरे-धीरे स्‍पर्श, उनके होठों व गाल पर चुंबन और कान पर स्‍पर्श उन्‍हें सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित करता है। मेष राशि वाली महिलाओं को सेक्स की तरफ आकर्षित करने के लिए लाल रंग का प्रयोग करें|
2) वृष राशि की महिलाएं स्वभाव से बहुत ही रोमांटिक होती है। संभोग के दौरान इस राशि की महिलाएं सेक्‍स की चरम सीमा तक काफी देर से पहुँचती हैं। इन्‍हें सेक्‍स के लिए मनाना काफी कठिन होता है। वृषभ राशि वाली महिलाओं की गर्दन सेक्‍स के प्रति काफी संवेदनशील होती है। यदि आप उन्‍हें सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित करना चाहते हैं तो उनकी गर्दन पर चुंबन से शुरुआत करें। यदि आप उन्‍हें एक सुंदर हार तोहफे में देते हैं, तो वो आपकी तरफ खिंची चली आयेंगी।

3) मिथुन राशि के जातकों का स्वामी बुध होता है इसलिए इस राशि की महिलाओं को आकर्षण बहुत पसंद होता है और यह हमेशा सेक्‍सुअली एक्टिव होती हैं। आपको बता दें कि इनको लुभाने के लिए कमरे में अपनी शादी की रोमांटिक फोटो चिपकाकर या उस जगह पर ले जाएं जहां बहुत सी रोमांटिक यादें जुडी हों। मिथुन राशि वाली महिलाओं के हाथ, खास तौर से हथेली काफी संवेदनशील होती हैं। उनकी उंगलियों, हथेली, हाथ पर चुंबन लेने से वो सेक्‍स के प्रति आसानी से उत्‍तेजित हो उजाती हैं।

आगे पढ़िए-

1 2 3 4
No more articles