चाहिए ज़ीरो फ़िगर, करें जमकर सेक्स!

चाहिए ज़ीरो फ़िगर करें जमकर सेक्स। जी हां अगर आप भी अपने मोटापे से परेशान है और चाहते हैं सेक्सी बॉडी तो करे सेक्स। इससे ना सिर्फ आंतरिक खुशी और टेंशन फ्री लाइफ मिलती है बल्कि कैलोरी भी जलती है। आइए आपको बताते हैं की अपने पार्टनर के साथ अगर आप जमकर प्यार करेंगे तो रहेंगे हमेशा फिट।

चाहिए ज़ीरो फ़िगर करें जमकर सेक्स!

source

इसे भी पढ़िये- साल में कितनी बार करें सेक्स! जानिए हकीकत

1.Sex के दौरान कम होती है 150 कैलोरी
जब दो जिस्म आग में दहकते हैं, तो एक तूफ़ान उठता है और उसके बाद शबनम की बूंदें अपने साथ कैलोरी को भी बहा ले जाती हैं. आधे घंटे के Sex के दौरान अगर आप अलग-अलग काम-क्रीड़ाओं का इस्तेमाल करते हैं, तो 200 कैलोरी तक कम कर सकते हैं।

2.रोमांटिक डांस जलाता है आधे घंटे में 100 कैलोरी
उन हसीन पलों की शुरुआत एक रोमांटिक डांस से बेहतर और क्या हो सकती है, जब आप अपने साथी के गले में बाहें डाल उसकी आंखों में झूम रहे हों सीने में धड़कते हुए संगीत के साथ आप उससे फ्लर्ट भी कर सकते हैं।

चाहिए ज़ीरो फ़िगर करें जमकर सेक्स!

source

3.प्यार भरी झप्पी 1 घंटे में 70 कैलोरी
अपने साथी को बाहों में लेने से जो सुकून मिलता है, वो दुनिया की किसी और जगह शायद ही मिले. रिसर्च बताती है कि इससे आपका रिश्ता और सेहत दोनों अच्छी रहती है।

चाहिए ज़ीरो फ़िगर करें जमकर सेक्स!

source

इसे भी पढ़िये- महिलाओं में चढ़ा हिप्स सेल्फी का क्रेज़, आप ने ट्राई किया!

4. अब आती है कपड़ों की बारी
वासना के तूफ़ान में कपड़ों के बादल वैसे भी ज़्यादा देर ठहर नहीं पाते हैं. पर क्या आप जानते हैं कि, साथी के कपड़े उतारने की कोशिश में भी आप लगभग 10 कैलोरी जला ही देते हैं. अगर आप मंझे हुए खिलाड़ी हैं, तो बिना हाथों की मदद के अपने साथी के अंतर्वस्त्र उतारने में 80-100 कैलोरी तक जला सकते हैं।

चाहिए ज़ीरो फ़िगर करें जमकर सेक्स!

source

5. ख़ास अंगों का स्पर्श जलाता है आधे घंटे में 70-80 कैलोरी
जब आप साथी को प्यार से सहलाते हैं, तो उसके अंग-अंग में सुबह की शबनम ढलने लगती है. इन्द्रियों का काव्य, प्रेम की ऊष्मा को जगाता है. इसी ऊष्मा में शरीर की 70-80 कैलोरी बह जाती है।

चाहिए ज़ीरो फ़िगर करें जमकर सेक्स!

source

6. प्यार भरा Kiss करता है 60-70 कैलोरी कम
एक प्यार भरा Kiss आपके साथी को दिन भर की तमाम उलझनों से बाहर निकाल कर, एक प्यार भरे संसार में ले जा सकता है. उसके गुलाबी होंठों पर जैसे ही आप अपने दहकते होंठों को रखते हैं, तो बिजलियों के फूल गिर पड़ते हैं. अगर Kiss ज़्यादा ही जोश के साथ किया जाये, तो आप प्रति घंटे 90 कैलोरीज़ तक कम कर सकते हैं।

चाहिए ज़ीरो फ़िगर करें जमकर सेक्स!

source

7. जल्दबाज़ी का Sex जलाता है ज़्यादा कैलोरी
यदि Sex करने की जल्दबाजी में आप पूरे कपड़े उतारना भूल गये हैं, तो कैलोरी कम करने के मामले में ये अच्छी बात है. कपड़ों की वजह से शरीर में ज़्यादा गर्माहट होती है. यह जिम में कसरत करने जैसा है. पूरे कपड़ों में आप Sex करके आधे घंटे में 240 कैलोरी तक घटा सकते हैं।

No more articles