8 साल बाद मिला चोरी हुआ पर्स, वो भी सही सलामत , पर्स चोरी हो जाए या गिर जाए, तो उसके मिलने की उम्मीद किसी को भी नहीं रहती है। मगर, आठ साल बाद यदि खोया हुआ पर्स मिल जाए, जिसमें 141 डॉलर, क्रेडिट कार्ड, सोशल सिक्योरिटी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस सहित सारा सामान सही सलामत था।

पिछले हफ्ते उनकी भाभी का मेसेज आया कि सोमवार को उनका वॉलेट बचपन के घर पर पुलिस ने पहुंचाया है। पहले तो वह यह समझ ही नहीं पाईं कि भाभी कहना क्या चाह रही हैं, क्योंकि उसका पर्स तो उसके हाथ में था। तब उसकी भाभी ने कहा कि वह पर्स में कोनॉली का लाइसेंस आदि देख रही हैं।

इसके बाद कोनॉली ने जब दिमाग पर जोर डाला, तो याद आया कि वह शायद उनके चोरी हुए पर्स के बारे में बात कर रही थीं। कोनॉली ने बताया कि वह इस वॉलेट के बारे में पूरी तरह भूल चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि वेस्ट रॉक्सबरी में ड्यूटी के दौरान एक अधिकारी को यह मिला था। इसके बाद उन्होंने वॉलेट के मालिक को खोज निकाला। पर्स को पाकर कोनॉली की खुशी का ठिकाना नहीं था।बोस्टन की रहने वाली 30 वर्षीय कोर्टनी कोनॉली के साथ ऐसा हुआ। उसे 8 साल पहले चोरी हुआ वॉलेट अचानक वापस मिल गया है।

कोर्टनी साल 2009 में काम पर जा रही थी। थिएटर के पास कार को पार्क करने के दौरान उनकी गाड़ी का शीशा खुला रह गया। जब वह अपनी काम से वापस अपनी कार के पास आईं, तो उनका वॉलेट वहां से चोरी हो चुका था।

 

No more articles