गर्लफ्रैंड का मूड सेक्स के लिए ना हो तो मसाज थेरपी अपनाएं , मूड को अच्छा बनाने के लिए सेक्स करना सबसे सही उपाय है। इससे न सिर्फ आप दोनों का तनाव दूर होता है बल्कि आप एक दूसरे के और करीब भी आ जाते हैं। कामसूत्र में बताया गया है कि सेक्स का असली मजा तभी है जब पुरुष और महिला दोनों पूरी तरह उत्तेजित हो। महिलाओं को जल्दी उत्तेजित करने के वैसे तो कई तरीके हैं लेकिन मसाज करने से बेहतर दूसरा कोई और तरीका नहीं है। जब आपके तेल से भीगे हुए हाथ उनकी सिल्की स्किन को स्पर्श करेंगे तो ऐसे में आप दोनों ही उत्तेजना से भर उठेंगे। आइये जानते हैं मसाज करने का सही तरीका

सबसे पहले उन्हें पेट के बल लिटा दें और उनके ऊपर तौलिया रखकर कमरे की लाइटें धीमी कर दें। माहौल को और अच्छा बनाने के लिए कुछ कैंडल जला लें। इसके बाद एसेंशियल ऑयल की कुछ बूंदें अपने हथेलियों में ले और हाथो को आपस में अच्छे से रगड़ें। मसाज के लिए बादाम का तेल सबसे बढ़िया होता है।

शुरुवात उनके कंधों से करें और फिर गर्दन के पीछे वाले हिस्सों पर मसाज करें। अपनी उँगलियों और अंगूठो का इस्तेमाल करके शरीर पर दवाब बनाएं और पीठ पर हाथो को गोलाई में घुमाएं। स्पाइन के दोनों तरफ अच्छे से मसाज करें।

हिप्स पर मसाज करने के बाद अब पैरों पर आ जायें और उसी तरह उनकी जांघों को इरोटिक अंदाज़ में मसाज करें। जांघों से लेकर घुटनों तक वाले हिस्से को अपनी उँगलियों से छुएं जिससे आप दोनों उत्तेजना से भर उठेंगे।

सबसे अंत में उनके सीने पर मसाज करें इस हिस्से में मसाज करना आप दोनों के प्यार को अलग स्तर पर ले जाता है। मसाज के दौरान उनसे प्यार भरी छेड़छाड़ भी करते रहें।

पीठ के बाद अब उनके हिप्स पर आ जायें, ये लड़कियों के शरीर का काफी संवेदनशील हिस्सा होता है। तेल की कुछ बूंदें हाथो में लें और उनके हिप्स पर गोलाई में हाथो को घुमाएं। उँगलियों से हिप्स पर दवाब बढ़ाएं और उनसे छेड़छाड़ करें जिससे आप दोनों का मजा दोगुना हो जायेगा।

No more articles