क्रिस्टी लव करती है अपने ब्रेस्ट से ग्राहकों की मसाज, ज़बरदस्त होती है कमाई , आप यह जानकार चौंक सकते हैं कि एक महिला अपने ब्रेस्ट से मसाज करती है। लेकिन, यह हकीकत है। 34 साल की क्रिस्टी लव अटलांटा में यह अनूठी सेवा अपने ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

अपने ब्रेस्ट्स की साइज के कारण पहले तो उसे शर्म आई, लेकिन बाद में उसे लगा कि उसके ब्रेस्ट्स ही उसकी पूंजी है। उसने अगले दिन ही ब्रेस्ट मसाज के विज्ञापन लोकल अखबार में दिए जिसके बाद फोन बंद होने का नाम ही नहीं लेता। आज आलम यह है कि कई बार तो उसके एक दिन की कमाई हजारों डॉलर तक हो जाती है।

क्रिस्टी एक सर्टीफाइड मसाज थैरेपिस्ट है और उसके ब्रेस्ट का साइज है 48एनएन है। एक जानकारी के मुताबिक क्रिस्टी सामान्य और सेक्सुअल दोनों तरह की मसाज करती हैं। सेक्सुअल मसाज में वो अपने क्लाइंट्स के शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर अपने बड़े-बड़े ब्रेस्ट्स को रगड़ती है, जिसके बदले वह 300 डॉलर प्रति घंटे वसूल करती है।

ऐसा भी नहीं है कि मसाज करने का काम शुरू करते ही क्रिस्टी ने अपने क्लाइंट्स के सामने अपने ब्रेस्ट्स खोल दिए। दरअसल, ब्यूटी स्कूल की पढा़ई खत्म करने के बाद क्रिस्टी को कोई नौकरी नहीं दे रहा था। लोगों का मानना था कि उसके ब्रेस्ट्स की साइज बहुत बड़ी है, जिसकी वजह से वो काम नहीं कर पाएंगी। एक दिन वो अपने एक कस्टमर को सर्विस दे रही थी तो उसने उसे बल्ब की कम रोशनी में टॉपलेस होने को कहा।

No more articles