200 किलो के ब्वॉयफ्रैंड के साथ शारीरिक संबंध बनाना लड़की को पड़ा महंगा , प्यार में अपने पार्टनर को किस और हग करना तो आम बात है। लेकिन यूरोप जैसे देशों में गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के बीच सेक्स होना बहुत ही आम बात है। ले‍किन कभी-कभी ये रिश्तें भी भारी पड़ जाते हैं। हाल ही में यूरोप से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक कपल को सेक्स करना इतना भारी पड़ेगा और ये उसने सोचा भी नहीं होगा। एक 200 किलो के लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स किया जिसके बाद लड़की को हास्पिटल जाना पड़ गया।
 लेकिन यह कदम जेन के लिए इतना खतरनाक साबित हो जाएगा, जेन खुद भी नहीं सोचा था। 50 किलो की जेन, ग्रेग का वजन संभाल नहीं सकी और उसका सिर दीवार से टकरा गया। इस गहरी चोट के कारण उसको अस्पताल जाना पड़ा।
कैसारोना नाम का शख्स करीब 200 वजन किलोग्राम है। इससे पहले उसने कभी भी किसी लड़की के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए थे। पेशे से प्रोजक्ट मैनेजर ग्रेग महज 21 साल का है। वो जेन गेराकारिस को पिछले एक महीने से डेट कर रहा था। जेन उससे एक साल बड़ी है। एक महीने तक अफेयर के बाद दोनों ने तय किया कि अब उन्हें इस रिश्ते को और आगे बढ़ाना चाहिए।
No more articles