डरावनी फिल्में और किस्से आपने अब तक फिल्मों और किताबों में ही देखा और सुना होगा। यहां का किस्सा पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां के भूत सड़कों पर खुलेआम घूमते हैं और टैक्सी ड्राइवरों से लिफ्ट मांगते हैं।

2011 जापान में आए एक सुनामी में हजारों लोगों की मौत हो गई थी कुछ लोग अभी तक लापता ही हैं उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। ये मरे हुए लोग आज भी जापाम में एक जगह ‘Tohoku ‘ पर लोगों को दिख जाते हैं। लेकिन लिफ्ट देने के बाद से ही ड्राइवर के साथ अजीबोगरीब घटनाएं होना शुरू हो जाती हैं, फिर उसे एहसास होता है कि उसने टैक्सी में एक भूत को बैठा रखा था।

एक टैक्सी ड्राइवर का कहना था कि- एक बार एक औरत उससे लिफ्ट मांगती है और लिफ्ट देने के कुछ देर बाद वो औरत अपने आप गायब हो गई।

एक टैक्सी ड्राइवर का कहना था कि किसी ने लिफ्ट मांगी और पैसे मांगने पर गायब हो गया। ऐसी ऐसी कई घटनाएं वहां हर रोज की हो गई हैं। कुछ का कहना है कि कभी कभी लिफ्ट देते ही गाड़ी अपने आप गलत दिशा में जाने लगती है। इस एरिया में टैक्सी ड्राइवर्स का आना जाना कम हो गया है। यहां आज भी दर्जनों कारें टूटी फूटी होकर पड़ी हुई हैं। लोग यहां जाने से कतराने लगे हैं।

No more articles