इस देश के आसमान के ऊपर राज करते हैं भूत रात ही नहीं बल्कि दिन में भी आसमान पर करते हैं पहरा क्यों क्या हुआ यकीन नहीं हुआ ना की आखिर भूत रात का अंधेरा छोड़कर दिन में भी आसमान में घूमने लगे हैं।

जी हां काला कपड़ा पहने इस पिशाच को देखते ही लोगों के पसीने छूट गए। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि ये क्या हो रहा है। उस भूत का काला साया कभी पेड़ों की टहनियों में छिप जाता तो कभी एक जगह कुछ देर तक टिके दिखता था। कुछ लोग आसमान में देर तक एकटकी लगाकर देखते रहे तो कुछ सारा काम धाम छोड़ कर भाग निकले। आसमान में कोई जीता जागता भूत पहली बार इस तरह दिखा है।

आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। लेकिन जब आप इसकी सच्चाई सुनेंगे तो आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। आइये हम आपको पूरा वाकया बताते हैं कि आखिर क्या हुआ था?


50 साल के माइकल इरवान ने अपनी बेटियों को डराने के लिए एक पिशाच तैयार किया। इसे उन्होंने ड्रोन की मदद से हवा में उड़ा दिया। ये हवा में कुछ इस तरह उड़ रहा था कि इस पिशाच को देखकर उनकी बेटियां डर गईं। देखते ही देखते माइकल के सारे पड़ोसी अपने-अपने घर से बहार आ गए। उसे देखते ही सब बुरी तरह डर गये। लेकिन जब उन्हें इस पिशाच की सच्चाई पता चली तो सबकी हंसी न रुक पाई और उनको यकीन नहीं हुआ की वो इतनी आसानी से बेवकूफ़ बन गए।

No more articles