अमेरिकी लड़कियों के सेक्स की अजीब डिमांड के चलते अब मर्द नहीं करना चाहते सेक्स , पिछले कुछ सालों में अमेरिका में वयस्कों द्वारा रेग्युलर सेक्स के आंकड़ों में कमी आई है, ऐसा दावा है एक हालिया स्टडी का। जिसके मुताबिक, 2014 में अमेरिका में वयस्कों के सालाना सेक्स का औसत 53 बार निकला, जो 1989 और 1994 में दर्ज किए आंकड़ों से काफी कम था। काम और पॉर्न के सेक्स लाइफ पर पड़ने वाले असर की जब बात आई, तो शोध के मुताबिक, ज्यादा काम और ज्यादा पॉर्न से सेक्स भी बढ़ा।

स्टडी का कहना है कि 50 साल या ऊपर के लोगों (जिनके बच्चों की उम्र 6-12 साल के बीच हो) और पिछले एक साल से पॉर्न नहीं देखने वाले लोगों में यह गिरावट सबसे अधिक है। पार्टनर के साथ रहने वाले लोगों के रेग्युलर सेक्स के आंकड़ों में भी कमी आई है। जहां, 1990 में लोग साल में औसत रूप से 73 बार सेक्स करते थे, वहीं 2014 में यह आंकड़ा 55 तक आ गिरा।

स्टडी में पूरे अमेरिका से 26 हजार वयस्कों को शामिल किया गया और समयसीमा 1989 से 2014 तक की रखी गई। स्टडी के मुताबिक, यूएस में सिंगल लोगों की संख्या में इजाफा हुआ और इस वजह से ही रेग्युलर सेक्स के आंकड़ों में गिरावट आई।

No more articles