तलाक की खुशी में दान किए 46 करोड़ रुपए। जी हां ये सच है हॉलीवुड सुपर स्टार एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की प्रेम कहानी का आखिरकार अंत हो ही गया। दोनों का तलाक 7 मिलियन डॉलर में हुआ है लेकिन एम्बर हर्ड ने सारे पैसे बच्चों के अस्पताल को दान कर दिए।

तलाक की खुशी में दान किए 46 करोड़ रुपए

source

 

दोनों ने फरवरी 2015 में शादी की थी लेकिन एक लंबे कानूनी लड़ाई के बाद दोनों ने तलाक ले लिया। डेप के ऊपर कई बार घरेलू हिंसा के भी आरोप लगे हैं। लेकिन युगल डेली मेल को ऑनलाइन एक संयुक्त बयान जारी करके कहा: “हमारा रिश्ता तीव्रता से भावुक है और कई बार उतार-चढ़ाव है, लेकिन हमेशा प्यार से ही था साथ ही हमारे रिश्ते में शारीरिक या भावनात्मक नुकसान की किसी भी मंशा कभी नहीं थी।

इसे भी पढ़िये: जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज की शुरू हुई ट्विटर वॉर!

एम्बर ने तलाक के एवज में मिली सारी रकम दान कर दी है उनके मुताबिक उन्होने जॉनी डेप से शादी सिर्फ प्यार के लिए की थी ना की पैसो के लिए इसलिए तलाक के बाद पैसे उनके लिए मायने नहीं रखते हैं।

लेकिन सोश्ल मीडिया पर एम्बर की तस्वीरें कुछ और ही बयान कर रही हैं। उनकी मीडिया में आ रही तस्वीरों से साफ पता चल रहा है की उनके साथ मार पीट हुई है क्योंकि उनके चेहरे पर कई चोट के निशान साफ देखे जा सकते हैं। साथ ही कुछ समय पहले जॉनी डेप के हाथों में चोट आयी थी जिसमें उनकी उंगली कट गयी थी बताया तो यहां जा रहा था की जॉनी ने अपनी उंगली खुद काटी थी, और अपनी पत्नी के नाम एक खून भरा मैसेज भी लिखा था।

No more articles