ज़िंदा है सूर्पणखा, बड़ी-बड़ी हस्तियां लेती हैं उससे अप्वाइंटमेंट! आज भी शूर्पणखा के पास अपार शक्तियां है। वह सभी के सामने बारिश को करवा देती है तो कभी बारिश को रोक देती है। साथ ही शूर्पणखा के हाथ लगाते ही व्यक्ति की सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं।

इसे भी पढ़िए- मिल गया ‘संजीवनी बूटी’ वाला पहाड़, एडम्स पीक नाम से है प्रचलित

बताया जाता है कि इस महिला के पास आज भी कई शक्तियां हैं। इन शक्तियों के बल पर ही शूर्पणखा लोगों को नए चमत्कार दिखाती हैं। यह एक रावण औषधी बनाती है। कहा जाता है कि इस औषधि को लेने से कई प्रकार के रोग दूर हो जाते हैं। जिस कारण से पूरे श्रीलंका में इस औषधि की मांग बहुत है। अपने एक इंटव्यू में गंगा ने खुद ही स्वीकार किया है कि वह रावण की बहन है और इनके पास कई रहस्मयी शक्तियां है। उनको सभी शक्तियों के प्रदर्शन की इजाजत नहीं है।

ज़िंदा है सूर्पणखा, बड़ी-बड़ी हस्तियां लेती हैं उससे अप्वाइंटमेंट!

गंगा सुदर्शनी के अनुसार उनकी यह दिव्य दृष्टि विरासत में मिली है। उनके पिता अंगमपोडी अलाद्दीन डी सोयसा जो कि एक आयुर्वेदिक फिजीशियन थे, भी इसी तरह का अभ्यास किया करते थे। उनकी देखा-देखी गंगा ने भी बचपन से ही इस अभ्यास को करना आरंभ कर दिया।
वो बताती है कि उन्हें अपने देश में वीवीआईपी का दर्जा मिला हुआ है।

इसे भी पढ़िए- इस मंदिर में माथा टेकने से उतर जाता है प्यार का भूत

गंगा बताती है कि उन्होंने बचपन में अपने पिता के दोस्त की गाड़ी का एक्सीडेंट होने की भविष्यवाणी की थी, जो सच साबित हुई, तभी से उन्हें अपने खास होने का अहसास हुआ। दुनिया को उनके बारे में सबसे पहले 1974 में पता चला जब उनकी भविष्यवाणी के अनुसार एक फ्लाइट मार्टिन एयर फ्लाइट डीसी8 क्रैश हो गई। इस दुर्घटना में चालक दल सहित 191 लोग मारे गए थे। वो बताती है कि उन्हें किसी का भी भविष्य बताने के लिए केवल संबंधित इंसान का नाम तथा उसके जन्म की जानकारी चाहिए होती है।

No more articles