गर्लफ्रैंड नहीं थी वर्जिन, सिर्फ इसलिए उसने 150 लड़कियों का रेप करके कर दी हत्या , मानवीय इतिहास में सीरियल किलिंग की घटनाएं काफी पुरानी हैं। ‘सीरियल किलर’ ठग बहराम से लेकर निठारी के ‘नर पिशाच’ सुरेंद्र कोली तक अनेकों नाम हमारे सामने हैं। कुख्यात सीरियल किलर डैनियल बारबोसा कामार्गो के बारे में, जो गर्लफ्रेंड के वर्जिन नहीं होने पर साइको हो गया। उसने 150 लड़कियों का कत्ल किया था।

1989 में पुलिस ने उसे फिर गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने उसे 16 साल की सजा सुनाई। मजबूर लड़कियां उसका शिकार बनती थीं। रेप के दौरान जब वे चिल्लाती, तो उसे सुकून मिलता था। एक टीवी रिपोर्टर ने उसका इंटरव्यू लिया था। उसके बाद उसने उसके तेज दिमाग की तारीफ की थी। जेल में नवंबर, 1994 को एक कैदी ने उसकी हत्या कर दी। हत्यारा उसकी शिकार हुई लड़की का भाई था।

22 जनवरी, 1930 को पैदा हुए डैनियल बारबोसा कामार्गो कोलंबिया का सबसे खतरनाक सीरियल किलर था। 1974 से 1986 के बीच उसने करीब 150 जवान लड़कियों को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था। वह जिस लड़की से प्यार करता था वह वर्जिन नहीं थी। उसके बाद वह साइको किलर हो गया।

वह लड़की को अपने जाल में फंसाता। उनका रेप करता था। उसके बाद चाकू से उनकी हत्या कर देता।  डैनियल सबसे पहले 26 फरवरी, 1986 को पुलिस की गिरफ्त में आया, लेकिन वहां से भागने में सफल रहा। उसने कोलंबिया में करीब 80 और इक्वाडोर में 74 लड़कियों को अपना शिकार बनाया था।

No more articles