यहां हस्थमैथुन करने पर मिलती है मौत की सजा। सेक्स को लेकर भारत में कभी भी कोई खुलकर बात नहीं करता है लोग ऐसी बाते करने से कतराते है। मगर हर देश में सेक्स को लेकर अलग-अलग कानून बनाए गए है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

1. वाशिंगटन में इंसान के साथ-साथ जानवरों के साथ सेक्स को मान्यता प्राप्त है, कानून यह है की जानवर का वजन 40 पाउंड से अधिक होना चाहिए।
2. अमेरिका के वेस्टर्न पैसेफिक ओशिएन में स्थित गुआम में पुरूषों का पूर्णकालिक काम है कि वे पूरे राज्य में घूमें और वर्जिन युवतियों का कौमार्य भंग करें। ऐसा करने के लिए पुरुषों को लड़कियां पैसे भी देती हैं।
5. एरीज़ोना सहित 18 देशों में ओरल सेक्स गैरकानूनी है।
3. अमेरिका जैसे देश में सेक्स को लेकर अलग अलग कानून है। जैसे एरिजोना प्रांत में एक घर में दो डिलडो रखना गैर कानूनी है। इसमें दोषी पाए जाने पर जुर्माना भरने के साथ, सजा मिलने का प्रावधान है।
4. ओहियों के ऑक्सफ़ोर्ड प्रांत का एक अजीबो गरीब कानून है, अगर कोई महिला किसी पुरुष की तस्वीर के सामने भी अपने कपड़े गलती से भी निकाल दें तो उसे गैर कानूनी माना जाता है।
5. कोलंबिया के काली नाम की जगह में महिलाओं को शादी के बाद पहली बार अपने पति के साथ सेक्स अपनी माँ के सामने करना पड़ता है।
6. ओहियों के ऑक्सफ़ोर्ड प्रांत का एक अजीबो गरीब कानून है, अगर कोई महिला किसी पुरुष की तस्वीर के सामने भी अपने कपड़े गलती से भी निकाल दें तो उसे गैर कानूनी माना जाता है।
7. इंडोनेशिया में हस्तमैथुन करते हुए पाए जाने पर मौत की सजा दी जाती है।

No more articles