जब हम किसी से प्यार करते हैं तो हमे इस बात का आइडिया नहीं होता है कि जिससे वह प्यार करता है। वह उसके लिए परफेक्ट है कि नहीं। कई बार हमें यह महसूस होता है कि वह मेरे लिए परफेक्ट नहीं है या फिर मेरे विचार, आइडिया उससे मिलती नहीं। आइए आज हम आप को बताते हैं कि अगर आपकी गर्लफैंड ये सब करती है तो समझ लीजिए कि वह पागल है।

1. आपकी पार्टनर अगर किसी बात को ठीक ढंग से नहीं सुन रही है। जो दिनभर बिना बात के ही लडाई और बहस करती है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड इस तरह का कभी-कभी रियेक्ट करती है तो समझ लीजिए कि वो पागल है।
2. अगर आपकी पार्टनर किसी न किसी बात के लिए दूसरे लोगों के सामने झगड़ जाती है, तो यह सही नहीं है। इससे आपकी भी उसके साथ इमेज खराब होती है।
3. किसी-किसी लड़की की आदत होती है कि वह पिछले रिलेशन के बारें में बार-बार बात करती है। आप नही चाहते हैं फिर भी वह अपनी बात कहती रहती है, तो समझ लेना कि उसका दिमाग थोड़ा कम है।
4. अगर आपकी पाटर्नर बार-बार आपको कॉल या मैसेज कर परेशान करती है। जब उसका मन करता है तब आप को कॉल कर देती है। जिसके कारण आपका जीना हराम हो गया है। तो आप को समझ लेना चाहिए कि आपकी पार्टनर पागल है।

Courtesy: LAFDATV

No more articles