अगर आपके शरीर से आती से दुर्गंध तो आपकी पार्टनर बना लेगी दूसरे मर्द से संबंध, शोध , अगर आपको लगता है कि बन-संवर कर ही आप अट्रैक्टिव लग सकते हैं और अपने पार्टनर को रिझा सकते हैं तो यह गलत है। हाल ही में आई एक स्टडी रिपोर्ट यह कहती है कि आपको आपकी खुशबू आकर्षक बनाती है। किसी को सेक्शुअली अट्रैक्ट करने के लिए पैसा, खूबूसरती, फिगर सब का सब आपकी खुश्बू के आगे धरा का धरा रह जाता है।

सर्वे में शामिल 53% महिलाओं ने कहा कि उन्हें वे पुरुष पसंद आते हैं जो नैचरल स्मेल करते हैं। 63% पुरुषों ने भी महिलाओं के बारे में यही राय रखी। वहीं, सर्वे में शामिल 50% महिलाओं ने तो यहां तक कहा कि कई शादियां टूटने की वजह ही उनके पार्टनर की खराब स्मेल होती है। खराब स्मेल से वे सेक्स इंजॉय नहीं कर पाते और इस तरह ब्रेक-अप हो जाता है।

एक्स्ट्रा मैरिटल डेटिंग साइट Victoria Milan ने 12 देशों के उन लोगों पर एक स्टडी की जो अपने पार्टनर से चीट कर रहे हैं। उनसे इस बेवफाई की वजह पूछने पर हैरान कर देने वाला कारण सामने आया। उनसे बात की गई तो पता चला कि ऐसी स्थितियों में आपके शरीर कीं गंध कितनी बड़ी भूमिका रखती है। स्टडी में 78% महिलाओं ने कहा कि वह ऐसे शख्स के साथ रात बिताने से ज्यादा अकेले घर जाना पसंद करेंगी जिनसे बुरी गंध आती हो। हालांकि, आदमियों की प्राथमिकता अलग है। 10 में से 5 लोगों ने कहा कि बेडरूम में किसी के साथ जाने के बाद किसी भी तरह की गंध उनके लिए कोई मायने नहीं रखती।

No more articles