भैया के बाहर जाते ही भाभी बुला लेती थीं आशिक को, एक दिन देवर ने देख लिया उस हालत में फिर… , हरिद्वार में पथरी क्षेत्र के गांव में एक महिला से प्रेम करना एक युवक को महंगा पड़ गया। प्रेमी महिला से मिलने उसके घर गया। यहां महिला के देवर ने दोनों को देख लिया। परिजनों ने उसे बंधक बनाकर पिटाई कर दी। चौकी प्रभारी एलएस बुटोला ने बताया सुचना मिली थी कि एक युवक को कमरे में बंदकर पिटा जा रहा है। सुचना मिलते ही हमने मौके पर जाकर युवक को बंधक मुक्त कराया। युवक को चौकी लेन के दौरान कुछ व्यक्तियों ने मारपीट की है। जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी को जेल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, गांव धनपुरा में एक युवक का गांव की ही एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार सुबह करीब 6 बजे महिला के देवर ने दोनों को एक कमरे में देख लिया। महिला के देवर ने बाकि घर वालो को बता दिया। इतने में सभी मौके पर आ गए और प्रेमी युवक को बंधक बना लिया। परिजनों ने प्रेमी युवक की पिटाई कर दी।

इसकी सूचना किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को दी। इस पर चौकी प्रभारी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। महिला के परिवार ने पुलिस का विरोध किया और पुलिस के साथ भी गालीगलौच व धक्का मुक्की की। इसमें चौकी प्रभारी को चोंटे आ गई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस प्रेमी युवक को बचाकर चौकी लाया गया । महिला व युवक अलग अलग बिरादरी के होने के कारण मामले ने ज्यादा तुल पकड़ लिया। महिला ने छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस को तहरीर दी है। इस पर युवक को छेड़छाड़ के मामले में जेल भेजा गया है।

No more articles