अगर आप किसी से प्यार करते हो तो उसे ये जताने का सबसे अच्छा तरीका है किस करना। किस के जरिये हम बिन बोले भी अपने पार्टनर को बहुत कुछ बता सकते हैं और उनमें भी अलग अलग तरीके अपना कर आप उसका मजा दोगुना बढ़ा सकते हैं।

1.बटरफ्लाई किस- इस किस में होंठ से होंठ तो नहीं मिलते पर आप होंठों से अपने हाथों को चूमते हैं और उसे अपने पार्टनर तक उड़ाते हैं।’

2.स्पाइडरमैन किस- अपने कभी स्पाइडरमैन की किस को ट्राई किया है? इस किस में किस करते हुए आप अपने पार्टनर के एकदम करीब होते हैं और जैसा एक्‍शन वो करे, आपको भी बस उसके जैसे ही एक्ट करना है, मतलब अपने पार्टनर के साथ कदम से कदम मिलना है।

3.ईयरलोबे किस- यह किस सबसे ज़्यादा रोमांटिक मानी जाती है। ये नजदीकी पाने का उम्दा तरीका है।

4.सेक्स के दौरान हिक्की किस नहीं किया तो क्या ‌किया?  जी हां, ये किस का एक ऐसा तरीका है जिसमें पार्टनर को अपने साथी को किस के दौरान उस पर मीठी सजा देना होता है। इसमें दांतों से काटने से लेकर देर तक किस करना शामिल है।

5.सिंगल लिप्स किस- इसमें अपने पार्टनर के बस एक ही होंठ पर किस करने होता है। आज कल के युवाओं में ये किस बहुत फेमस है।

6. लिज्जी किस- यह किस का सबसे स्लो तरीका होता है इसमें अपने पार्टनर को जीभ से चाटने से लेकर धीरे-धीरे       किस करना शामिल होता है

7. फ्रेंच किस- किसिंग का ये तरीका पूरी दुनियाभर में चर्चित और पसंदीदा है। यह अपने पार्टनर को किस करने का    सबसे पैशनेट तरीका भी है।इस तरीके में होंठ से होंठ तो मिलते ही हैं साथ ही दोनों साथी जीभ और मुंह के अंदर भी किस का अहसास होता है।

No more articles