गर्लफ्रैंड होगी ऐसी, तो मज़ा कम मिलेगा, सज़ा ज्यादा भुगतनी होगी , प्यार में पड़ना एक अलग तरह का जज्बात है, प्यार वो एहसास है जो आपको बिना किसी मतलब, बिना किसी वजह आपको खुश होने का कारण देता है। आपके साथी का आया कॉल या मैसेज जब आपके बुरे से बुरे दिन को भी अच्छा बना दे तो समझ लीजिए आपका रिश्ता एक अच्छे दौर से गुजर रहा है। लेकिन तब क्या जब उसी के टैक्स्ट या कॉल्स आपके दिल में डर बैठा दे। डर ये कि अब किस बात पर लड़ाई होगी। डर ये कि मुझसे कोई गलती तो नहीं हुई न। जनाब यह तो पहला संकेत है कि आपकी गर्लफ्रेंड ओवर पोजेसिव है हम आपको ऐसे ही कुछ और बातें बताएंगे जिससे आपको पता चल जाएगा कि आपकी गर्लफ्रेंड को आपको छोड़ना चाहिए या नहीं।

वो आपके बारे में सबकुछ जानने की कोशिश करती है। उसे आपके सारे दोस्तों के नाम, फोन नंबर्स यहां तक कि एड्रेस भी पता होगा। वो आपसे जुड़ी हर चीज का पता रखती है आप कब जा रहे कब आ रहे हो। आप अपने दोस्तों के साथ चिल नहीं कर सकते। अगर वो अपने दोस्तों के साथ है तो ठीक और अगर नहीं है तो आप अपने दोस्तों के साथ कोई प्लान नहीं बना सकते। आपका सबसे करीबी दोस्त आपकी गर्लफ्रेंड का दुश्मन बन जाएगा। वो आपसे शिकायत करती रहेगी कि किस तरह आप उसे कम और अपने दोस्त को ज्यादा महत्व देते हैं।

आपकी गर्लफ्रेंड की दोस्तों को आपके रिश्ते के बारे में सबकुछ पता होता है। आप कहां गए कहां नहीं। प्राइवेसी नहीं रहती आप जो भी बातें शेयर करेंगे वो सबकुछ अपने दोस्तों से जाकर बता देगी। अगर आपकी गर्लफ्रेंड में कोई भी दो या तीन चीजें मिलती है तो बात करें और उन्हें समझाएं कि वो ऐसा न करें, लेकिन छह से ज्यादा चीजें आपको देखने को मिलती हैं तो बस समय आ गया है कुछ करने का….।

अगर वो कॉल करे तो आपका फोन उठाना बेहद जरूरी हो जाता है, ऐसा न करने पर तो आप सोच भी नहीं सकते आपके साथ क्या होने वाला है। रिलेशनशिप से पहले तक आपकी चाहे कितनी भी गर्लफ्रेंड्स रहें लेकिन अब ना बाबा ना। अगर आप फालतू की कोई लड़ाई नहीं चाहते हैं तो आपको अपनी महिला दोस्तों से दोस्ती तो छोड़नी ही होगी। लोगों को औसतन रिप्लाई करने में पांच से दस मिनट लगते हैं। लेकिन गर्लफ्रेंड के मामले में यह सब बातें गलत बैठती है। आपको जल्द से जल्द मैसेज का रिप्लाई करना होगा वो भी सुपर स्पीड में..।

अब आपके पास खुद के लिए टाइम नहीं बचेगा। वो हर जगह आपके साथ रहना चाहती है। उससे बचने का कोई रास्ता नहीं है। कुछ लड़कों को तो ये पसंद होता है लेकिन कुछ को नहीं पर आपकी ओवर पोजेशिव गर्लफ्रेंड को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो मॉल में आपका हाथ पकड़ेगी, रेस्टोरेंट में आपको किस करने को कहेगी। अगर उसके दिमाग में एक बार शक का कीड़ा घुस गया तो बस भगवान ही आपको बचा सकता है। अपने शक को मिटाने के लिए वो आपकी जासूसी कर सकती है और आप पर नजर रख सकती है।

No more articles