वो फेसबुक पर सेक्स के लिए लड़की चुनता था और शादी के बाद करता था मौज , अंबाला में फेसबुक पर लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर एक-एक कर चार शादी करने वाले यमुनानगर के जगाधरी निवासी मनोज गुप्ता उर्फ सावन गुप्ता पर पुलिस ने शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। आरोपी तब पकड़ में आया जब उसकी एक पत्नी को उसके फेसबुक पर किसी और के साथ उसकी फोटो दिखी।

मनोज गुप्ता पर जगाधरी की रीटा, जालंधर की अनु, हिमाचल के ऊना की प्रियंका तथा मंडी की बबिता से विवाह के आरोप लगे हैं। फेसबुक से मनोज की चोरी पकड़ी गई थी जब दो पत्नियां संपर्क में आ गई। महिला पुलिस थाने में जांच जारी है।  हुआ यूं कि अनु कैंट के बब्याल में अनु तथा शहर के सेक्टर सात में बबिता के साथ रहता रहा। एक दिन बबिता की बहन ने अपने जानकार के फेसबुक पर अनु व मनोज की फोटो देखी।

पता चलते ही बबिता ने फेसबुक पर संपर्क करके नंबर एक्सचेज किया। उसके बाद घटनाक्रम खुलता चला गया। घटना के दिन आरोपी अनु के साथ था तब प्लान के अनुसार बबिता भी वहां आ गई। वहां से भागा आरोपी अभी तक किसी को नहीं मिला। इंस्पेक्टर रजनी के अनुसार शिकायत में किसी के विवाह का कोई सबूत संलग्न नहीं किया गया है। जांच के बाद से तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कानूनी प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी।

मामला पुलिस तक पहुंचा। एसपी को शिकायत सौंपने वाली मंडी की बबिता को पुलिस ने मंगलवार को जांच के लिए थाने बुलाया था, लेकिन उसने दैनिक काम में व्यस्त होने के कारण आने से इन्कार कर दिया। यही कारण रहा कि कानूनी प्रक्रिया पूरी करने में देर हो रही है।

बता दें कि शिकायत में पता नहीं लिखा गया केवल फोन नंबर का हवाला दिया गया। पुलिस को लगता है कि जब तक चारों महिलाएं आमने-सामने नहीं होंगी, शादी के सबूत पेश नहीं करेंगी तब तक सच्चाई को सामने लाना पुलि के लिए मुश्किल है।

 

No more articles