चोर ने चाकू निकाल कर पुलिस को धमकाया लेकिन पुुलिस ने जो काम किया वो हैरान कर देने वाला था , एक शख्स बैंकाॅक पुलिस स्टेशन में एक बड़े से चाकू के साथ घुस गया। अनिरुत माली ने अपनी गन निकालने की बजाए कुछ ऐसा किया कि आप देखते रह जाएंगे। अपने सामने चाकू लिए खड़े उस हमलावर के सामने वह आराम से टेबल पर बैठ गया। वह उससे बातें करने लगा और उससे चाकू उसे दे देने के लिए मनाने की कोशिश की। उस शख्स ने शांति से उसे चाकू दे दिया जिसके बाद अनिरुत ने जो किया वह आप सोच भी नहीं सकते। वह आगे बढ़ा और उस हमलावर को गर्मजोशी के गले लगा लिया। उस हमलावर को तुरंत पश्चाताप होने लगा और वह रोने लगा। पुलिसवालों ने उसे बैठाया, पानी पिलाया।

इस 45 साल के हमलावर को मेंटल हेल्थ चेक-अप के लिए अस्पताल ले जाया गया। उसके खिलाफ कोई चार्जेस नहीं दर्ज किए गए। इस वीडियो को Newsner फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया जिसमें 16 घंटे में ही 3.4 करोड़ लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को 8,31,103 शेयर मिल चुके हैं।

आॅफिसर अनिरुत ने बताया कि वह शख्स एक म्यूजिशियन हुआ करता था जो कि पिछले तीन दिन से ही सिक्योरिटी गार्ड बतौर काम कर रहा था और उसे अभी तक उसकी सैलरी तक नहीं मिली थी। उसमें भी उसका गिटार किसी ने चुरा लिया जिसके कारण वह बहुत तनाव में था। मैंने उससे कहा कि मेरे पास एक गिटार है तो मैं तुम्हें देना चाहता हूं और मैंने उसे साथ डिनर के लिए भी चलने को कहा।

No more articles