वजाइना शेप की एशट्रे बेच रहा है अमेजन, हद कर दी है , ऑनलाइन कंपनी अमेज़न एक बार फिर से अपने प्रॉडक्‍ट की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्‍से का वजह बना हुआ है। वजह भी ऐसी वैसी नहीं इस बार अमेज़न ने लड़की की शक्‍ल के साथ वजाइना शेप की एशट्रे अपने ऑनलाइन सेक्‍शन में बेचने के लिए डाली है।

ऐसा प‍हली बार नहीं हुआ है कि अमेज़न अपने किसी प्रॉडक्‍ट की वजह से सोशल मीडिया में लोगों के गुस्‍से का शिकार हुआ है। इससे पहले भी भारतीय झंडे तिरंगे को पायदान बनाकर बेचने पर विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने कंपनी को चेतावनी जारी की थी कि अगर कंपनी ने राष्‍ट्रध्‍वज का सम्‍मान न‍हीं किया तो भारत में इस कंपनी को हमेशा के लिए बैन कर दिया जाएगा।

वजाइना शेप की एशट्रे बेच रहा है अमेजन, हद कर दी है

इसके बाद कंपनी ने तुरंत प्रभाव से इस पायदानों की बिक्री पर रोक लगा दी थी। चप्‍पल पर बापू की तस्‍वीर इससे पहले जनवरी में ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमैजन ने महात्‍मा गांधी की तस्‍वीर वाली चप्‍पल ऑनलाइन बिक्री के लिए निकाली थी। जिसका खूब विरोध भी हुआ था।

वजाइना शेप की एशट्रे बेच रहा है अमेजन, हद कर दी है

हैरत की बात यह है कि अमैजन को यह वहियात आइडिया किसी क्रिएटिविटी से कम नहीं लग रहा है वो इसे क्रिएटिव एशट्रे फॉर डेकोरेशन बता रहा है। जैसे ही यह फोटो फेसबुक पर वायरल हुई। लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर करनी शुरु कर दी।

सोशल मीडिया में खुलकर विरोध लोगों ने दी विरोध कर चेतावनी वजाइन शेप के इस एश्ट्रे को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। स्त्री को इस तरह से प्रस्तुत करने का लोग विरोध कर रहे हैं। कई यूजर ने इसकी बिक्री तुंरत बंद करने को कहा है। इसकी ऑनलाइन कीमत 4229 रुपए बताई गई है।

No more articles