अमेरिका में एक ऐसा दुकान है, जहां पैसे नहीं बंदूक तानी जाती है। आपको बता दें कि एक शख्स  कैंडी और आइसक्रीम के स्टोर में शॉपिंग करने पहुंचता है। जहां वह सामान के बदले पैसे नहीं बंदूक तान देता है। जाहिर सी बात है कि कैशियर डर जाएगा और जो वो कहेगा वो करना पड़ेगा। लेकिन अमेरिका के फ्लॉरेडा के स्टोर में कुछ अलग ही देखने को मिला। जिसका एक वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि एक चोर स्टोर में आता है सामान उठाता है और कैशियर के सामने बंदूक तान देता है। जिसके बाद वह सामान उठाता है और चला जाता है। न कैशियर कुछ करता है और न बंदूकधारी। आइए जानते है कि, क्या है पूरा मामला….

सोमवार रात एक शख्स स्टोर में घुसा, कैंडी और आइसक्रीम लेकर कैशियर के पास पहुंचा। जैसे ही कैशियर बिल बनाने लगा तो शख्स ने बंदूक निकालकर उसके सिर पर तान दी। उसके बाद जो हुआ वो वाकई हैरान करने वाला था। कैशियर उसे बिना बिल के सामान सामने रख देता है. शख्स बंदूक जेब में रखता है और सामान लेकर चुपचाप बाहर चला जाता है। यानी कैशियर ने बिना पैसे लिए उसे जाने दिया।

आपको बता दें कि , पुलिस ने वहां के लोगों को आगाह किया था, कि जब भी आपका माला बंदूकधारी चोरों से पड़े तो खुद की जिंदगी को जोखिम में डालने के बजाए उनका साथ दें।

No more articles