टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’  की शगुन इन दिनों एक खास वजहों को लेकर चर्चा में है। और वह वजह है उनके मां बनने की। उन्होंने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मां बनने की इच्छा जाहीर की है। उन्होंने अपनी यह इच्छा अपने पति से की है। आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक क्यूट बच्चे की तस्वीर साझा की है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी को टैग किया और लिखा- चलो बच्चों की प्लानिंग करें। फिलहाल रोहित ने इसका जवाब नहीं दिया है।

आपको बता दें कि, 36 वर्षीय अनिता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज से जुड़ चुकी है। कुछ तो है (2003), ये दिल (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), कोई आप सा (2005), रागिनी एमएमएस 2 (2014), हीरो (2015) के अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों से जुड़ चुकी है। कभी सौतन कभी सहेली (2001-02), कसम से (2008-09), ‘खतरों के खिलाड़ी 1’, ‘नच बलिए 7’, ‘झलक दिखला जा 8’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे टीवी शो में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है।

अनिता ने अक्टूबर 2013 को अपने बॉयफ्रेंड रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी। रोहित पेशे से बिजनेसमैन है और अक्सर दोनों को पार्टियों और अवॉर्ड फंक्शन में साथ देखा जाता है। अनिता की शादी को 4 साल हो चुके है, लेकिन अब तक उनके बच्चे नहीं हुए। अनिता की ताजा पोस्ट देखकर यह साफ है कि जोड़ी फैमिली प्लानिंग के लिए तैयार है। उम्मीद है कि जल्द ही हमें नयीं खुशखबरी सुनने को मिलेगी….

No more articles