बेटी के आशिक को बेटी सौंप दी कि इसे अब पत्नी की तरह रखो और खुद पहुंच गया थाने , मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तहत आने वाली निबी गांव से पुलिस ने एक किशोरी को एक व्यक्ति के घर से बरामद किया है। किशोरी के पिता ने पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी युवक ने उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने यहां रखा हुआ है। चूंकि बालिका नाबालिग है इसलिए पुलिस ने उसे आरोपी के यहां से बरामद कर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। लड़की का कहना है कि पिता ने ही युवक कहा था कि इसे ऐसे ही बिना शादी के पत्नी मानकर अपने पास रख लो।

जबकि मामला कुछ और है, चूंकि रूप सिंह और किशोरी के बीच में लंबे समय से बातें हो रही थीं और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। इसलिए किशोरी भागकर रूप सिंह के घर पहुंच गई और वहीं रहने लगी, लेकिन किशोरी नाबालिग थी। इसलिए किशोरी के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने किशोरी को आरोपी मंगेतर के घर से बरामद कर लिया।

किशोरी ने बताया कि उसके पिता ने उसकी सगाई निबी निवासी रूप सिंह से की थी। बीते शुक्रवार किशोरी का पिता उसे बाइक से मुरैना गांव के दाऊ जी मंदिर लाया था। इसके बाद उसने रूप सिंह को बुलाया। रूप सिंह जौरा रोड पर एक दुकान के पास किशोरी व उसके पिता से मिलने आया।

किशोरी के मुताबिक इससे पहले उसके पिता ने शराब भी पी। किशोरी ने बताया कि उसके पिता ने रूप से कहा कि मेरे पास शादी करने के लिए पैसे नहीं है। इसलिए इसे बिना शादी ऐसे ही पत्नी के रूप में अपने घर रखो। जब रूप सिंह ने इस बात से इनकार किया तो किशोरी को लेकर उसका पिता वापस घर आने लगा। इसी बीच मौका देखकर किशोरी पिता की बाइक से कूदकर भाग गई।

 

No more articles