एक महिला के साथ एलिएंस ने 18 बार रेप किया है। हैरानी की बात यह है, कि जब भी एलिएंस का रेप करने का मन होता था, वो इस महिला को किडनैप करके चांद पर ले जाते थे और फिर उसके साथ गैंग रेप करते थे।

इटली की 44 साल की गियोवन्ना पोद्दा ने भी दो साल पहले एलियंस से जुड़ा एक चौंकाने वाला दावा किया था। पोद्दा ने कहा था कि बचपन में ही एलियंस ने मुझे किडनैप कर लिया था और मेरे साथ रेप किया। उसने एलिएंस से 18 बार प्रेग्नेंट होने का भी दावा किया था और अबॉर्शन में हाइब्रिड फीटस सामने आने का दावा भी किया है।

पोद्दा के मुताबिक, चार साल की उम्र में एलिएंस ने उन्हें किडनैप करके, उनका रेप किया था। करीब पांच साल पहले प्रेग्नेंसी के लक्षण दिखने पर वो चेकअप के लिए मेडिकल क्लिनिक गई। और जब डॉक्टरों ने उनका जब अबॉर्शन किया तो प्लासेंटा और हाइब्रिड फीटस सामने आया। इस पूरे अबॉर्शन को रिकॉर्ड किया गया।

पोद्दा ने दावा किया था कि ये पहला मौका नहीं जब वो एलियंस से प्रेग्नेंट हुईं। ये उनका इस तरह का 18वां अबॉर्शन है। उन्होंने कहा कि एलियंस का मानना है कि इंसानों और एलियंस में बायोलॉजिकल समानताएं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोद्दा के पास एलियंस की स्पेसशिप के वीडियो और फोटो एविडेंस भी हैं। इसके अलावा उनके शरीर पर अजीबोगरीब निशाना, और जलने से बने गड्ढे भी हैं।

No more articles