लंबी गार्डन महिलाओं की खूबसूरती की निशानी मानी जाती है। हालांकि भगवान हर किसी को यह लंबी गार्डन नहीं देता। लेकिन एक अमेरिकी महिला के सर पर इसका खुमार इस कदर चढ़ा हुआ है कि उसने अपनी गार्डन को लंबा करने के लिए और खुद को जिराफ जैसा दिखने के लिए अपने गले में भारी भरकम छल्ले पहनना शुरू कर दिया है और अब तक कुछ सेंटीमीटर तक उसने अपनी गर्दन को लंबा कर भी लिया है।

दरअसल अमेरिका के लॉस एंजिल्‍स की रहने वाली 30 साल की महिला ‘सिडनी स्‍मिथ’ को जिराफों से बहुत लगाव है। उनका यह लगाव तब सनक की हद तक पहुंच गया, जब जिराफ सी लंबी गर्दन पाने के लिए इन्‍होंने अपनी गर्दन में पीतल के भारी भरकम 15 छल्‍ले फिट कर लिए हैं।  ‘सिडनी स्‍मिथ’ अब खुद को जिराफ वूमन ही कहने लगी हैं। साथ ही उनकी चाहत है कि उनकी लंबी गर्दन के कारण दुनिया भी उन्हें जिराफ वूमन के नाम से जाने

इन छल्लों के बारे में आपको बता दें कि ये कोई हल्के फुल्के छल्ले नहीं होते हैं और पूरे 5 पाउंड वजन वाले पीतल के इन 15 छल्‍लों को पिछले 5 साल से गर्दन पर बांधे रहने के कारण सिडनी ने लोगों से बातचीत करना कम कर दिया। अपनी इस खास इच्‍छा को पूरा करने के लिए सिडनी काफी परेशानियां झेल रही हैं, लेकिन ऐसा करके उन्‍होंने अपनी गर्दन को कुछ सेंटीमीटर लंबा जरूर कर लिया है।

No more articles