आपने अपने माता-पिता का सर गर्व से ऊंचा करने के लिए बहुत से अच्छे काम किए होंगे। कभी आपने अच्छे अंक लाकर पूरा स्कूल टॉप किया होगा या फिर किसी बड़े औहदे की नौकरी पाकर अपने पेरेंट्स को खुश किया होगा। लेकिन ज़रा सोचिए अगर कोई लड़की 14 अलग अलग लड़कों से संबंध बनाए और उसके 14 बच्चे हों तो क्या ऐसे में क्या सच में उसके मां बाप का  सर गर्व से ऊंचा होगा? यकीनन घर वाले उसे मार के भागा देंगे। भारत में तो ऐसा ही होगा। लेकिन अमेरिका में एक महिला ने एक ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है और जिसके लिए उसका नाम गिनीज़ बूक ऑफ रिकॉर्ड में शामिल किया गया है।

अमेरिका के मिचिगन शहर में रहने वाली एक महिला ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए 14 पुरूषों से संबध बनाये और हर पुरूष से उन्हें एक बच्चा है। इस महिला ने यह रिकॉर्ड सिर्फ अपनी मां के लिए बनाया है क्योंकि उसकी मां उसे हमेशा कहा करती थी कि वह नाकारा है और जीवन में कुछ नहीं कर सकती। इस महिला ने अपनी मां को गलत साबित करते हुए अपने 14वें बच्चे को जन्म देकर गिनीज बुक में अपना रिकॉर्ड दर्ज करवाया है।

हालांकि यह रिकॉर्ड गिनीज बुक की 2017 के एडिशन में छपेगा। रिकॉर्ड के मुताबिक अनीता सुलिवान ने 13 से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बनाकर बच्चों को जन्म दिया है। अनीता का कहना है कि वर्ल्ड रिकॉर्ड बनने के बाद उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। उसकी मां उसे हमेशा आलसी और बेकार कहकर ताने मारती थी। “आज मैंने रिकॉर्ड बनाकर सबको गलत साबित कर दिया। मैंने कुछ ऐसा किया है जो आज तक किसी ने नहीं किया।” कानूनी तौर पर अनीता को पहले से ही अपने बच्चों के लिए 11 पुरुषों से पेंशन मिल रही है। बाकी दो की पेंशन के लिए कोर्ट में केस चल रहा है।

No more articles