महिलाओं से अगर पार्टी में चलने को कहा जाए तो वे तैयार होने में घंटों लगा देती हैं इस बात में कोई दो राय नहीं है। एक के बाद दूसरी, दूसरी के बाद तीसरी और इसी तरह से ना जाने कितने कपड़े ट्राई करने के बाद कोई एक उन्हें पसंद आता है। हालांकि इस कांट छांट में वे बहुत वक़्त लगा देती हैं। लेकिन क्या आप इस बात पर ज़रा भी यकीन करेंगे कि कोई लड़की एक मिनट में पूरे 20 अलग अलग कपड़े बदल डाले। क्यों यकीन नहीं हुआ न? हमें भी नहीं हुआ लेकिन जब हमने अपनी आँखों से देखा तो हमें भी इस हैरतअंगेज कारनामे पर यकीन करना पड़ा। दरअसल यह कारनामा एक जादूगर का है। जिसने अपनी एक मॉडल को एक मिनट पूरे 20 जोड़ी कपड़े पहनाए और उतारे।

[fbvideo link=”https://www.facebook.com/NTDTVEnglishPage/videos/1194462077297004/” width=”500″ height=”400″ onlyvideo=”1″]

एक शो के दौरान जादूगर ने एक महिला को एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरे 20 जोड़ी कपड़े टाई करवा डाले। कमाल की बात तो ये है कि यह कारनामा उसने केवल 60 सेकेंड में किया। इस जादूगर ने 20 कपड़े पहनाकर एक विश्व रिकॉर्ड बना डाला है। कहने को तो यह शख्स एक जादूगर है। लेकिन इसके इस कारनमें के पीछे क्या लॉजिक है यह आप खुद वीडियो देख कर पता लगा लीजिये।

No more articles