इस व्यक्ति के शरीर पर चिपक जाती हैं चीजें, आपको इसके बारे में जरूर जानना चाहिए, आपने कभी ऐसे व्यक्ति के बारे में सुना है जिसके शरीर पर बोतल, पैन, फोन, कॉल्ड ड्रिंक के कैन, पेपर जैसी बहुत सारी वस्तुएं अपने आप ही चिपक जाती है। अगर नहीं सुना है तो आइए हम ऐसे व्यक्ति के बारे में बताते हैं।

यह व्यक्ति शिकांगों का रहने वाला है और इसकी आयु 47 साल है। इस व्यक्ति का नाम कैन हेड है लेकिन आपको बता दे कि यह कोई आम व्यक्ति नहीं है बल्कि कैन हेड खुद में एक रहस्य है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब जैमी यानि की कैन हेड 7 साल के थे तब उनके शरीर की इस खास बात का पता चला। जब वो खेलते थे तब उनके शरीर से खिलौने चिपक जाते थे।  कैन हेड ने जनवरी में अपनी खोपड़ी में 8 कैनों को चिपका कर अपना नाम गिनेस वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवाया। कैन हैड के शरीर से जुड़ी एक और खास और अलग बात यह है कि उनके शरीर का तापमान हमेशा 100 डिग्री सेल्सियस रहता है।

वैसे तो अगर किसी के साथ ऐसा हो तो बीमारी के रूप में देखा जाता है लेकिन आपको बता दे कि उन्हें किसी तरह कि कोई बीमारी नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि उनके शरीर में यह सब किसी बीमारी की वजह से नहीं बल्कि किसी रहस्य की वजह से है।

No more articles