गर्लफ्रैंड को पाने के लिए ब्वॉयफ्रैंड ने लिया तांत्रिक का सहारा, तांत्रिक ने कर दिया खेल , ग्वालियर में नाराज प्रेमिका को वापस अपने वश में करने के लिए असफल प्रेमी ने बाबा हसन बंगाली को कॉल किया। कॉल रिसीव करने पर बाबा हसन बंगाली ने उसे बताया कि उसकी प्रेमिका को किसी ने उससे जादू टोना कर छीन लिया है। वापस लाने के लिए वशीकरण करना होगा, बलि लगेगी। इस पर पैसा खर्च होगा पर वादा है कि तुम्हारा प्यार तुम्हें मिल जाएगा।

बाबा ने फिलहाल 10 हजार की डालने के लिए कहा। उसके बाद भी लड़की का रवैया बिल्कुल नहीं बदला। 15 जून को रवि ने फिर बाबा को कॉल किया तो शेष 30 हजार का इंतजाम करने के लिए कहा। अब रवि को ठगी का अहसास हुआ। उसने मंगलवार को एसपी ग्वालियर डॉ. आशीष को शिकायत कर मामले में एफआईआर की मांग की है।

बाबा ने युवक को तत्काल एक अकाउंट नंबर दिया और 7300 रुपए जमा करने के लिए कहा। युवक ने रुपए जमा कराए। दो घंटे बाद 40 हजार रुपए मांगे। यह पैसे एक आदमी की बलि देने के नाम पर मांगे। युवक ने 10 हजार रुपए ही होने की बात कही और अकाउंट में डाल दिए। इसके बाद न तो प्रेमिका मिली न ही बाबा। घटना 12 जून हैदरगंज ग्वालियर की है। युवक ने मंगलवार को एसपी ग्वालियर से शिकायत कर रुपए वापस दिलाने की मांग की है।

शहर के माधवगंज थानाक्षेत्र स्थित हैदरगंज निवासी रवि राठौर बाड़ा स्थित एक साड़ी के शोरूम पर जॉब करता है। लम्बे समय से उसको अपने ही पास रहने वाली एक लड़की से प्रेम था। लड़की भी पड़ोसी होने के नाते उससे बातचीत करती थी, लेकिन जब उसने प्रेम का इजहार किया था। इस पर उसने बात करना बंद कर दिया। तभी से रवि परेशान रहने लगा। 12 जून को सुबह वह एक लोकल चैनल देख रहा था, जिसमें नीचे विज्ञापन पट्टी में बाबा हसन बंगाली के बारे में बताया जा रहा था। विज्ञापन में लिखा था कि प्रेम में असफल, प्रेमिका को वशीकरण अंगूठी से अपने वश में करें। इस पर रवि ने तत्काल बाबा हसन बंगाली को कॉल किया।

कॉल पर बाबा हसन बंगाली ने रवि को बताया कि उसकी प्रेमिका को किसी ने काला जादू कर उससे छीन लिया है। अब उसे वापस लाने के लिए उससे बड़ी पूजा देनी होगी, जिसमें बलि भी लगेगी। तब लड़की तुम्हारे वश में आएगी और लौटेगी। इस पर रवि तैयार हो गया। बाबा ने 12 जून को उसे एक एसबीआई का अकाउंट नंबर भेजा। दोपहर 1 बजे उसने 7300 रुपए अकाउंट में डाल दिए। फिर बाबा को कॉल किया।

उस दिन बाबा ने फिर कहा 7300 में तो पूजा होगी। इसके बाद एक आदमी की बलि देनी होगी। उसके लिए 40 हजार रुपए इस खाते में और डलवाओ। 40 हजार सुनकर रवि परेशान हो गया। उस पर इतने रुपए नहीं थे। उसने बाबा को बताया कि सिर्फ 10 हजार ही हैं।

No more articles