महिला की समधन के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया महिला का गैंगरेप , फरीदाबाद के भूपानी थाना क्षेत्र में रहने वाली 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने अपनी समधिन के बेटे और उसके दो साथियों के खिलाफ गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है। महिला थाने में दर्ज केस की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आरोप है कि इस पर तीनों ने उसका मुंह दबा दिया और सुनसान में स्थित एक कमरे में ले गए। यहां हवस का शिकार बनाया। दुष्कर्म के बाद तीनों ने धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो जान से मार देंगे। एसएचओ महिला थाना इंस्पेक्टर सुशील ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है, दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बुजुर्ग महिला के मुताबिक, 17 फरवरी 2017 को उसके पौत्र को बीमार होने पर मथुरा रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह पौत्र को देखने अस्पताल गई थी। लौटते समय उनकी समधिन और उसका बेटा मिला। महिला के मुताबिक, समधिन ने कहा कि उसका बेटा उन्हें अपनी बाइक से घर छोड़ देगा। वह समधिन के बेटे की बाइक पर बैठ गईं।

आरोप है कि युवक उन्हें घर न ले जाकर जंगल की ओर जाने लगा। उन्होंने देखा कि पीछे से एक बाइक पर समधिन के बेटे के दो दोस्त भी आ रहे हैं। कुछ गड़बड़ी की आशंका पर उन्होंने विरोध किया और घर चलने को कहा।

No more articles