ब्वायफ्रेंड के साथ जा रही हैं डेट पर तो, भूलकर भी ना करे ऐसा काम जो आपकी डेट का बैंड बजा दें। जी हां आज कल फैशन के अपने-अपने मायने होते हैं। किसी की ख्वाहिश कूल दिखने की होती है तो किसी को स्टाइलिश दिखना अच्छा लगता है। कोई ट्रेंडी दिखना चाहता तो किसी के लिए फैशन आराम का मामला है।

पसंद अपनी-अपनी। लेकिन महिलाओं के ये फैशन मर्दों को बिल्कुल नही भाते

जम्पसूट

यह एक तरह की शॉर्ट ड्रेस है या यूं कहें जम्पसूट का शॉर्टर वर्जन। लड़कियां कूल दिखने के लिए ये ड्रेस पहनती हैं। ये ड्रेस लड़कियों और महिलाओं के लिए बेहद आराम दायक भी होती है। लेकिन ये ड्रेस आपको एलीगेंट लुक न देने के साथ ही बॉडी शेप को भी अजीब दिखाती है। इसलिए अगर ब्वाय फ्रेंड के साथ जाने की सोच रही हैं तो इस ड्रेस को अवॉयड करें।

बॉडी टोन के हिसाब से कॉपेक्ट का इस्तेमाल न करना

फेयर स्किन को लेकर हमारे भारत में खासतौर पर ऑब्सेशन है। महिलाएं गोरी दिखने के लिए अपने चेहरे पर कॉम्पेक्ट का इस्तेमाल जरूरत से ज्यादा कर लेती हैं। वो भी बिना ये जाने की उनकी बॉडी का टोन क्या है। ऐसे में शरीर के दूसरे हिस्सों के मुकाबले आपका चेहरा जरूरत से ज्यादा सफेद लगता है। मर्दों को ये अतिरिक्त गोरापन कभी नहीं भाता।

उग बूट से ऊबने लगे हैं मर्द

सर्दियों में हॉफ पैंट या शार्टस के नीचे पहने गए उग बूट भले ही आपको कूल लगें। लेकिन अपने ब्वाय फ्रेंड से एक बार जरूर पूछिए क्या उन्हें ये ठीक लगता है। शायद वो सच न बोलें तो किसी ऐसे पुरुष मित्र से पूछें जो आपसे सच बोलने की हिम्मत रखता हो।

अजीबो-गरीब जूड़ा

फिल्मों में हर हीरोईन के लिए अलग से ब्यूटिशियन होती है। लेकिन जब हम वही स्टाइल बिना अपने चेहरे को समझे इस्तेमाल कर लेते हैं तो ये अजीब लगने लगता है। कुछ लड़कियां दीपिका जैसा ऊंचा जूड़ा बनाती हैं। तो कुछ लड़कियां गर्दन में रखा हुआ जूड़ा बना लेती हैं। जूड़े की डिजायन गर्दन की ऊंचाई के हिसाब से बनानी चाहिए। खैर, ये आप अपने ब्वाय फ्रेंड से पूछें तो ठीक रहेगा।

पेपलम की झालर से भी चिढ़ते हैं मर्द!

ये ड्रेस महिलाएं या फिर लड़कियां अक्सर अपने को कम उम्र का दिखाने के लिए करती हैं। छोटा सा टॉप और कमर से नीचे लटकी झालर। इस टॉप की लटकती झालर मर्दों को अजीब लगती है।

 

No more articles