दोनों आखिरी बार एक दूसरे से मिले और फिर साथ में खा लिया ज़हर , वैन ड्राइवर के साथ प्यार परवान चढ़ा और एक दूजे के साथ जीने मरने की कसम खा ली, नतीजा इतना खौफनाक कि युवती के मां बाप सन्न रह गए। घटना पंजाब के अबोहर की है। 15 साल की लड़की और 22 साल के लड़के ने जहर निगल लिया।

दोनों की पहचान गांव राजपुरा निवासी 15 वर्षीय हिना व गांव कुलार निवासी वरिंद्र के रूप में हुई। सूचना मिलते ही गांव के सरपंच सुशील सियाग और युवक-युवती के परिजन अस्पताल में पहुंच गए। पुलिस के अनुसार, हिना शहर के एक स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा थी।

स्कूल का वैन चालक वरिंद्र रोज उसे स्कूल छोड़ने जाता था। इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध बने। गत रात्रि वरिंद्र हिना को बहला फुसलाकर अपने साथ गांव ढींगावाली के एक खेत में ले गया। जहां दोनों ने किसी जहरीली पदार्थ निगल लिया। पुलिस ने घटना स्थल से बीयर की बोतलें भी बरामद की हैं।

दोनों सुबह करीब 6 बजे गांव ढींगावाली के किसान राम किशन पुत्र हरीराम के खेत में बेसुध पाए गए। गांव वाले उन्हें उठाकर अबोहर के सिविल अस्पताल में ले गए, जहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया और युवक को गंभीर हालत के चलते फरीदकोट रेफर कर दिया गया।

No more articles