इंदौर यूनिवर्सिटी का कमाल, परीक्षा के बाद बना दिया लड़के को लड़की , इंदौर की ये ख़बर आपको चौंका देगी। मार्कशीट में छात्र के नाम के आगे श्रीमती प्रिंट होने और अधिकारियों के नहीं सुनने पर मंगलवार को एक छात्र ने यूनिवर्सिटी में हंगामा किया। छात्र और अधिकारियों में देर तक तीखी बहस होती रही। छात्र का कहना था मार्कशीट की गलती में यूनिवर्सिटी जिम्मेदार है। इसे सुधरवाने के लिए वह कोई शुल्क नहीं देगा। उसने कोर्ट जाने की धमकी भी दी।

एमबी खालसा कॉलेज से एलएलएम कर चुके छात्र धीरज दईगुडे की फाइनल सेमेस्टर की मार्कशीट में उसके नाम के आगे श्रीमती छप गया था। इसे ठीक करवाने के लिए वह फॉर्म भरने आया था, लेकिन गड़बड़ी सुधरवाने के बदले अधिकारियों ने प्रत्येक मार्कशीट के सौ-सौ रुपए जमा करने को कहा। इस पर वह छात्र सुनवाई में पहुंचा।

उसका कहना था कम्प्यूटर सेंटर से हुई गड़बड़ी के बदले फीस वसूलना गलत है। प्रभारी रजिस्ट्रार वीके सिंह ने तर्क दिया कि फर्स्ट सेमेस्टर में भी यही गलती हुई तब क्यों नहीं आपत्ति ली। जवाब में छात्र इसकी जानकारी नहीं होने की बात कही। हालांकि अधिकारियों ने शुल्क जमा करने के बाद ही बदलाव करने की बात कही।

1 2
No more articles