पति पत्नी माना रहे थे हनीमून, तेंदुए ने मारा छापा। चौंक गए ना आप लेकिन सोचिए जरा आप अपने पार्टनर के साथ कमरे में हो और अचानक वहां एक तेंदुआ घुस आए तो क्या करेंगे? अरे भाई ऐसी हालत में कोई कर भी क्या सकता है। जब मौत सामने खड़ी होती हैं तो प्यार कितना भी मजबूत क्यों ना हो, खिड़की के बाहर भाग ही जाता है। इन दोनों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। ये कपल हनीमून मनाने नैनीताल गए थे तभी आधी रात में अचानक रूम में घुस आया एक तेंदुआ जिसे देखकर डर के मारे दोनों हसबेंड वाइफ़ बेड के नीचे छुप गए। आपको ये जानकर अचरज होगा लेकिन ये इन दोनों की किस्मत ही है कि तेंदुआ कमरे में घुसने के बाद बाथरूम में चला गया और मौका पाते ही सुमित ने दरवाज़ा बाहर से बंद कर दिया।

इसे भी पढ़िये- इस लड़की को नही लगता डर, पकड़कर खाती है मगरमच्छ का मीट!

पति पत्नी माना रहे थे हनीमून, तेंदुए ने मारा छापा

source

दरअसल मेरठ का एक कपल नैनीताल के एक होटल में रुककर छुट्टियां मना रहा था। लेकिन अचानक बीते रविवार की सुबह में 4:45 बज रहे थे, जब अचानक एक तेंदुआ खिड़की को तोड़कर सीधा उनके रूम में घुस आया। वो दोनों इतने डर गए कि बेड के नीचे घुस गए और कम्बल से खुद को ढक लिया। थोड़ी देर बाद जब वन विभाग की टीम वहां पहुंची तब पता चला कि तेंदुआ बाथरूम के वेंटिलेटर से बाहर कूद गया। इसके बाद पास के जंगल में भाग गया।

पति पत्नी माना रहे थे हनीमून, तेंदुए ने मारा छापा

source

सुमित और शिवानी अपने रूम में थे, जिस वक्त तेंदुआ आया था। घबराये हुए कपल ने तुरंत होटल स्टाफ को सूचना दी। जिसके बाद वन विभाग को सूचित किया गया।

 

No more articles